scriptRPSC: पात्रता जांच के लिए काउंसलिंग 10 फरवरी से | RPSC: Documents verification from 10th february | Patrika News

RPSC: पात्रता जांच के लिए काउंसलिंग 10 फरवरी से

locationअजमेरPublished: Jan 21, 2020 08:29:43 pm

Submitted by:

raktim tiwari

पात्रता जांच के लिए विचारित सूची 3 जनवरी को जारी की थी।

rpsc counselling

rpsc counselling

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में सहायक सांख्यिकी अधिकारी (आयोजना विभाग) और संरक्षण अधिकारी (महिला अधिकारिता विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2018 के तहत काउंसलिंग कार्यक्रम जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें

RPSC: सहायक आचार्य के 176 और वरिष्ठ प्रदर्शक के 93 पदों पर मांगे आवेदन

संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि आयोग नेसहायक सांख्यिकी अधिकारी (आयोजना विभाग) और संरक्षण अधिकारी (महिला अधिकारिता विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2018 के तहत पात्रता जांच के लिए विचारित सूची 3 जनवरी को जारी की थी।
यह भी पढ़ें

ajmer urs: 808 वें उर्स में दिखेगा कुछ नया, हो रही है इसकी खास तैयारी

अभ्यर्थियों की पात्रता जांच के लिए 10 से 12 फरवरी तक आयोग में दो पारियों में काउंसलिंग होगी। जबकि 13 फरवरी को सिर्फ सुबह की पारी में काउंसलिंग होगी। अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र, काउंसलिंग लैट और दो प्रपत्र एवं आवश्यक निर्देश 27 जनवरी से डाउनलोड कर सकेंगे। काउंसलिंग में सभी वांछित दस्तावेज लाने जरूरी होंगे।
यह भी पढ़ें

Accident: कार और बाइक में भिड़ंत, युवक घायल

यह भी पढ़ें

Forest: अरावली पहाड़ पर कर रहे कब्जे, देखें यूं हुआ एक्शन

सहायक आचार्य के 176 और वरिष्ठ प्रदर्शक के 93 पदों पर मांगे आवेदन

अजमेर. प्रदेश के हजारों अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने इस साल की भर्तियों के विज्ञापन जारी कर दिए हैं। आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत सहायक आचार्य और वरिष्ठ प्रदर्शक पद सहित कृषि विभाग में कृषि अधिकारी, कृषि अनुसंधान अधिकारी-कृषि रसायन पद के लिए आवेदन मांगे हैं।
यह भी पढ़ें

डीजीपी की रडार पर पुलिस अफसर, अब लेंगे तगड़ा एक्शन

आयोग ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत सहायक आचार्य (ब्रॉड स्पेशिलिटी और सुपर स्पेशिलिटी) के 176 और वरिष्ठ प्रदर्शक पद के 93 पदों के लिए आवेदन मांगे है। इनमें बायोकेमिस्ट्री, माइक्रोबायलॉजी, बायोफिजिक्स, साइकेट्री, फार्मोकोलॉजी, रेडियोथेरेपी, पैथेलॉजी और अन्य पद शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो