RPSC EXAM 2021: कोविड अभ्यर्थियों के लिए रहेगी पृथक व्यवस्था

कोविड संक्रमित अभ्यर्थियों के लिए आयोग पृथक व्यवस्था करेगा। 25 जुलाई शाम 4 बजे तक आयोग कार्यालय में रिपोर्ट और दस्तावेज ई-मेल और फोन पर सूचना भेजनी होगी।

By: raktim tiwari

Published: 21 Jul 2021, 09:15 AM IST

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग तीन भर्ती परीक्षाओं की तैयारी में जुटा है। कोविड संक्रमित अभ्यर्थियों के लिए आयोग पृथक व्यवस्था करेगा। इसके लिए 25 जुलाई शाम 4 बजे तक आयोग कार्यालय में रिपोर्ट और दस्तावेज ई-मेल और फोन पर सूचना भेजनी होगी। आयोग ने सभी अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग की विधि रचनाकार भर्ती (विधि एवं विधिक कार्य विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2021 का आयोजन 26 जुलाई को होगा। प्रथम पेपर सुबह 9 से 12 और द्वितीय पपर दोपहर 2 से 5 बजे तक होगा। सार्वजनिक निर्माण विभाग में सहायक परीक्षण अधिकारी भर्ती परीक्षा-2021 का आयोजन 27 जुलाई को होगा।

परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक कराई जाएगी।
इसी तरह अधीक्षक उद्यान भर्ती परीक्षा-2021 का आयोजन 28 जुलाई को होगा। परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक कराई जाएगी। इनके प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। कोविड संक्रमित अभ्यर्थी अपने दस्तावेज ई-मेल पर भेजने के अलावा अथवा दूरभाष 0145-2635255 पर सूचना दे सकेंगे।

अभ्यर्थियों के लिए निर्देश
-परीक्षा से 1 घंटे पूर्व पहुंचना होगा प्रवेश पत्र
-एक फोटो और मूल फोटो पहचान पत्र साथ रखना जरूरी
-पहचान पत्र के अभाव में नहीं मिलेगा अभ्यर्थियों को प्रवेश
-कोविड संक्रमितों के लिए रहेगी पृथक व्यवस्था

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned