scriptRPSC Exam: स्टूडेंट्स रखें ध्यान, तीन दिन कॉलेज में नहीं लगेंगी क्लास | RPSC Exam: Classes not conduct in colleges till 20th feb | Patrika News

RPSC Exam: स्टूडेंट्स रखें ध्यान, तीन दिन कॉलेज में नहीं लगेंगी क्लास

locationअजमेरPublished: Feb 14, 2019 04:18:04 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

classes effected in college

classes effected in college

अजमेर. वरिष्ठ अध्यापक (संस्कृत शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2018 के तहत केंद्र बनाए कॉलेज में 17 से 20 फरवरी तक शैक्षिक कार्य नहीं होगा। कॉलेज शिक्षा निदेशालय ने इसके आदेश जारी किए हैं।

आयुक्त प्रदीप कुमार बोरड़ ने बताया कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में 17 से 20 फरवरी तक वरिष्ठ अध्यापक (संस्कृत शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2018 का आयोजन होगा। जिन कॉलेज में इसका परीक्षा केंद्र बनाया गया है वहां इस अवधि में शैक्षिक कार्य नहीं होगा। अलबत्ता प्रशासनिक कामकाज यथावत होंगे। कॉलेज प्राचार्यों को विद्यार्थियों के लिए इस अवधि की क्षतिपूर्ति के लिए अतिरिक्त कक्षाएं लगानी होंगी।
17 से परीक्षा
राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में वरिष्ठ अध्यापक (संस्कृत शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2018 की शुरुआत 17 फरवरी से होगी। यह परीक्षा 20 फरवरी तक चलेगी। आयोग में परीक्षा के लिए नियंत्रण कक्ष शुरू हो
चुका है। अभ्यर्थियों के सुविधार्थ यहां अफसरों को नियुक्त किया गया है। आयोग ने सर्दी को देखते हुए परीक्षा में अभ्यर्थियों को जूते-मोजे और स्वेटर-जाकेट पहनने की इजाजत दी है। मालूम हो कि आयोग अपनी भर्ती परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को चप्पल या सैंडल सहित आधी बांह की शर्ट-टी शर्ट पहनने की ही इजाजत देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो