scriptRPSC: सब इंस्पेक्टर परीक्षा की उत्तर कुंजी पर दी आपत्ति | RPSC: Grievance on SI exam answer key completes | Patrika News

RPSC: सब इंस्पेक्टर परीक्षा की उत्तर कुंजी पर दी आपत्ति

locationअजमेरPublished: Oct 15, 2021 10:18:34 am

Submitted by:

raktim tiwari

परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति की आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएंगी।

grievance on answer key

grievance on answer key

अजमेर. सब इंस्पेक्टर/प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा -2020 के तहत छह विषयों की उत्तर कुंजी पर ऑनलाइन आपत्ति का क्रम जारी है। अभ्यर्थियों ने गुरुवार रात 12 बजे तक आपत्ति दी।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग ने 13 से 15 सितंबर तक सब इंस्पेक्टर/प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा कराई थी। इसके तहत छह विषयों की मॉडल उत्तरकुंजी पर ऑनलाइन आपत्ति मांगी गई है। अभ्यर्थी 100 प्रति प्रश्न देकर गुरुवा तक ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करा सकेंगे। आपत्तियां आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध मॉडल प्रश्न पत्र के क्रम में देनी होगी। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति की आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएंगी।
कंपनी सचिव परीक्षाओं के नतीजे घोषित

अजमेर. आईसीएसआई ने जून 2021 सत्र की परीक्षाओं का परिणाम घोषित कर दिया है। अजमेर, किशनगढ़ और ब्यावर के 66 छात्रों ने एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल कोर्स के विभिन्न मॉड्यूल और परीक्षाओं के चरणों में अर्हता प्राप्त की है।कार्यकारी अधिकारी मक्खनलाल रैगर ने बताया कि ब्यावर परीक्षा केंद्र से 54 छात्र पास हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो