RPSC: थोड़ी देर में शुरू होंगे कनिष्ठ विधि अधिकारी के इंटरव्यू

अभ्यर्थियों को कोविड-19 महामारी के संबंध में राज्य/केन्द्र सरकार के निर्देशों की पालना करनी जरूरी होगी। अभ्यर्थियों को मास्क पहनना जरूरी होगा।

By: raktim tiwari

Published: 11 Jan 2021, 09:24 AM IST

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग में कनिष्ठ विधि अधिकारी (विधि एवं विधिक कार्य विभाग) भर्ती-2019 के साक्षात्कार सोमवार से प्रारंभ होंगे। आयोग ने कनिष्ठ विधि अधिकारी भर्ती के तहत नॉन टीएसपी क्षेत्र के 145 और टीएसपी क्षेत्र के 11 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे।

आयोग ने बीते साल 8 मई को लिखित परीक्षा परिणाम जारी किया था। टीएसपी में 23 और नॉन टीएसपी श्रेणी में 435 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया था। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 29 जनवरी तक चलेंगे। अभ्यर्थियों को कोविड-19 महामारी के संबंध में राज्य/केन्द्र सरकार के निर्देशों की पालना करनी जरूरी होगी। अभ्यर्थियों को मास्क पहनना जरूरी होगा।

ना किसी की मनमानी ना किसी से अन्याय

अजमेर. जिले में नगर निगम और नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों का चयन पूरी पारदर्शिता से होगा। ना किसी नेता की मनमानी चलेगी ना किसी कार्यकर्ता से अन्याय होगा। टिकट का अंतिम निर्धारण प्रदेश कांग्रेस कमेटी करेगी। यह बात पूर्व वित्त मंत्री और निकाय चुनाव के अजमेर जिला प्रभारी हरिमोहन शर्मा ने पत्रिका से खास बातचीत में कही।

शर्मा ने कहा कि बिजयनगर नगर पालिका में विधायक राकेश पारीक, सरवाड़-केकड़ी में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, किशनगढ़ और अजमेर में स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारी प्रत्याशियों की रायशुमारी में जुटे हैं। नगर निगम, नगर परिषद और पालिका चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों को आवेदन दिए हैं। कांग्रेस के कर्मठ और समर्पित कार्यकर्ताओं का ध्यान रखा जाएगा। वे सोमवार को अजमेर, सरवाड़, केकड़ी, किशनगढ़ और बिजयनगर के कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों और कार्यकर्ताओं से भी चर्चा करेंगे।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned