scriptRPSC: प्री-लिटिगेशन कमेटी ने किया 6 प्रकरणों का निस्तारण | RPSC: Pre litigation committee solve 6 cases | Patrika News

RPSC: प्री-लिटिगेशन कमेटी ने किया 6 प्रकरणों का निस्तारण

locationअजमेरPublished: Aug 31, 2021 06:01:59 pm

Submitted by:

raktim tiwari

डॉ. राठी को कमेटी की कमान सौंपी है। ढाई महीने बाद कमेटी की बैठक कराई गई है।

pre litigation committee

pre litigation committee

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग में मंगलवार को प्री.लिटिगेशन कमेटी की बैठक हुई। सदस्य डॉ. जसवंत राठी की अध्यक्षता में हुई बैठक में सचिव शुभम चौधरी, विधि परामर्शी भंवर भदाला, संयुक्त सचिव नीतू यादव मौजूद रहे। कमेटी ने 6 प्रकरणों का निस्तारण किया।
पहली थी गुर्जर थी अध्यक्ष
पूर्व में सदस्य राजकुमारी गुर्जर कमेटी की अध्यक्ष थीं। उन्होंने 15 जून को अंतिम बार प्री.लिटिगेशन कमेटी की बैठक कराई थी। इसमें 46 प्रकरणों का निस्तारण किया गया था। आयोग अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र यादव ने अब डॉ. राठी को कमेटी की कमान सौंपी है। ढाई महीने बाद कमेटी की बैठक कराई गई है।

शानदार सेनेटाइजर टनल, नहीं महसूस होगी नमी….

अजमेर. कोरोना सुरक्षा उपायों के तहत संस्थाओं में नवाचार जारी हैं। महिला इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्राओं ने ऑटोमेटिक सेनेटाइजर टनल का निर्माण किया है। टनल में गुजरने से आगुंतक का पूरा शरीर सेनेटाइज्ड होगा।
प्राचार्य डॉ. जितेंद्र डीगवाल और विभागाध्यक्ष डॉ. जया गुप्ता ने बताया कि मैकेनिकल इंजीनियरिंग विभाग की छात्राओं ने कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर ऑटोमेटिक सेनेटाइजर टनल बनाई है। छात्रा प्रिया कंवर, नेहा परवीन और वर्षा बोस ने टनल तैयार की है। प्रोजेक्ट धर्मांशु सोडा, विक्रांत कृपलानी और राजेश कुमावत के निर्देशन में पूरा किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो