RPSC RAS 2018: असफल अभ्यर्थी कराएं री-टोटलिंग

प्रार्थना पत्र में पुन:गणना के विषयों का उल्लेख और प्रश्नों के अनुसार शुल्क प्रस्तुत करना होगा। उत्तर पुस्तिकाओं के पुन: परीक्षण की सुविधा देय नहीं होगी।

By: raktim tiwari

Updated: 19 Mar 2021, 08:20 AM IST

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरएएस एवं अधीनस्थ भर्ती-2018 के असफल अभ्यर्थियों को प्राप्तांकों की पुन: गणना की सुविधा दी है।

सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि मुख्य परीक्षा के 9 जुलाई और 12 मार्च को जारी प्राप्तांकों की असफल अभ्यर्थी गुरुवार से पुन: गणना करा सकेंगे। अभ्यर्थियों को उत्तर पुस्तिकाओं में प्राप्तांकों की पुन:गणना के लिए वेब से प्राप्तांकों की प्रिंट कॉपी के साथ सादा कागज पर प्रार्थना पत्र पेश करना होगा। साथ ही सचिव के नाम प्रति प्रश्न 25 रुपए फीस भारतीय पोस्टल ऑर्डर संलग्न करना होगा। पुन: गणना आवेदन की सुविधा 5 अप्रेल तक मिलेगी। प्रार्थना पत्र में पुन:गणना के विषयों का उल्लेख और प्रश्नों के अनुसार शुल्क प्रस्तुत करना होगा। उत्तर पुस्तिकाओं के पुन: परीक्षण की सुविधा देय नहीं होगी।

आरएएस-2018: द्वितीय चरण के साक्षात्कार 31 से
अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती-2018 के द्वितीय चरण का साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया है। साक्षात्कार 31 मार्च से 7 मई तक तक चलेंगे। आयोग अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र जल्द वेबसाइट पर अपलोड करेगा.सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती-2018 के तहत मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साक्षात्कार कराए जाएंगे। द्वितीय चरण के साक्षात्कार 31 मार्च से 7 मई तक कराए जाएंगे।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned