scriptRPSC आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा: अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 को | RPSC RAS special eexam 2016, interview on 26th march | Patrika News
अजमेर

RPSC आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा: अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 को

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरMar 14, 2019 / 07:28 am

raktim tiwari

candidates and rpsc both are waiting for new recruitment

rpsc interview

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा-2016 की डीसी कैटेगरी (आबकारी विभाग) में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 मार्च को होंगे।

सचिव के. के. शर्मा ने बताया कि विनोद कुमार शर्मा और अन्य ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। हाईकोर्ट की डीबी विशेष याचिका में पारित निर्णय के तहत आयोग ने बीते वर्ष 17-18 दिसंबर को आबकारी विभाग में कार्यरत मंत्रालयिक कर्मचारियों (डीसी कैटेगरी) के पदों के लिए राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (विषेष मुख्य) परीक्षा-2016 का आयोजन किया।
6 को जारी हुआ था परिणाम
परीक्षा परिणाम हाल में 6 मार्च को जारी किया गया था। इसमें सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 मार्च को होंगे। साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को दो प्रतियों में विस्तृत आवेदन पत्र भरकर समस्त मूल प्रमाण पत्र और उनकी फोटो प्रति के आयोग कार्यालय में उपस्थित होगा। इनके अभाव में उन्हें साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Home / Ajmer / RPSC आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा: अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो