scriptRPSC: हुए अभ्यर्थियों के इंटरव्यू, अब निगाहें है रिजल्ट पर | RPSC: RAS Special exam 2016, aspirants wait for interview result | Patrika News

RPSC: हुए अभ्यर्थियों के इंटरव्यू, अब निगाहें है रिजल्ट पर

locationअजमेरPublished: Mar 24, 2019 06:43:29 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

RAS 2016 Special exam

RAS 2016 Special exam

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा-2016 की डीसी कैटेगरी (आबकारी विभाग) में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साक्षात्कार हो चुके हैं। अभ्यर्थियों की निगाहें अब परिणाम पर टिकी हैं।

सचिव के. के. शर्मा ने बताया कि विनोद कुमार शर्मा और अन्य ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। हाईकोर्ट की डीबी विशेष याचिका में पारित निर्णय के तहत आयोग ने बीते वर्ष 17-18 दिसंबर को आबकारी विभाग में कार्यरत मंत्रालयिक कर्मचारियों (डीसी कैटेगरी) के पदों के लिए राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (विषेष मुख्य) परीक्षा-2016 का आयोजन किया। परीक्षा परिणाम हाल में 6 मार्च को जारी किया गया था। इसमें सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 26 मार्च को कराए गए।
अब रिजल्ट पर निगाहें

साक्षात्कार के दौरान करीब 18 अभ्यर्थी शामिल हुए। इन अभ्यर्थियों से विभिन्न बोर्ड में सवाल पूछे गए। यह प्रश्न सामान्य ज्ञान, विधि, प्रशासनिक दक्षता और मानसिक योग्यता से जुड़े थे। अभ्यर्थियों की निगाहें अब परिणाम पर टिकी हैं। आरएएस विशेष मुख्य परीक्षा-2016 का यह परिणाम जारी होने के साथ इन्हें नियुक्तियां मिल सकेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो