scriptRPSC: कोरोना संक्रमितों से मांगी सूचना, यूं दे सकेंगे एग्जाम | RPSC: Separate arrangements for corona effected aspirants | Patrika News

RPSC: कोरोना संक्रमितों से मांगी सूचना, यूं दे सकेंगे एग्जाम

locationअजमेरPublished: Jan 12, 2021 09:35:21 am

Submitted by:

raktim tiwari

परीक्षा अजमेर एवं जयपुर जिला मुख्यालय पर होगी। कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों के लिए पृथक इंतजाम किए जाएंगे।

rpsc ajmer exam

rpsc ajmer exam

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में कृषि अधिकारी (कृषि विभाग) संवीक्षा परीक्षा- 2020 का आयोजन 19 जनवरी को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा। परीक्षा अजमेर एवं जयपुर जिला मुख्यालय पर होगी। कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों के लिए पृथक इंतजाम किए जाएंगे।
संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि कृषि अधिकारी संवीक्षा परीक्षा-2020 के तहत कोविड-19 संक्रमित अभ्यर्थियों की परीक्षा अजमेर एवं जयपुर जिला मुख्यालयों पर निर्धारित जिला कोरोना (कोविड 19) केन्द्रों पर होगी। संक्रमित अभ्यर्थी 18 जनवरी को शाम 4 बजे तक आयोग कार्यालय को कोरोना संक्रमण संबंधी रिपोर्ट एवं अन्य दस्तावेज के साथ ईमेल और फोन नम्बर 0145-2635255 पर सूचित कर सकेंगे। ऐसे अभ्यर्थियां के लिए पृथक इंतजाम किए जाएंगे।
बोले नेता: नहीं देंगे दल-बदलुओं और भागने वाले को टिकट

अजमेर. कांग्रेस पर्यवेक्षक हरिमोहन शर्मा ने कहा कि दल-बदलुओं और पैसे की चमक में खुद को बेचने वाले को निकाय चुनाव में टिकट नहीं मिलेगा। कांग्रेस के कर्मठ-निष्ठावान कार्यकर्ताओं और युवाओं को अवसर दिया जाएगा। ताकि निकायों में कांग्रेस के बोर्ड बन सकें। शर्मा ने अजमेर क्लब में पत्रकार वार्ता में यह बात कही।
तीस साल से नगर निगम में कांग्रेस का बोर्ड नहीं बनने पर शर्मा ने चिंता जताई। उन्होंने ‘गुटबाजीÓ शब्द का प्रयोग किए बगैर कहा कि अजमेर के नेताओं और स्थानीय नेतृत्व को सोचना चाहिए कि आखिर कमी कहां छूट रही है। कांग्रेस का स्वाधीनता आंदोलन से देश के विकास में योगदान रहा है। दल-बदलुओं, पैसे की चमक में खोने और कुर्सी के प्रति मोह रखने वालों को निकाय चुनाव में तवज्जो नहीं मिलेगी।पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा, रीति-नीति पर चलने और सकारात्मक सोच रखने वाले कार्यकर्ताओं और युवाओं को अवसर देने के पक्षधर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो