scriptRPSC: Technical education department Interview from 9th may | RPSC: तकनीकी शिक्षा विभाग के साक्षात्कार 9 मई से | Patrika News

RPSC: तकनीकी शिक्षा विभाग के साक्षात्कार 9 मई से

अभ्यर्थियों को कोविड-19 जांच रिपोर्ट तथा सभी शैक्षिक, प्रशैक्षिक दस्तावेजों की मूल और फोटो कॉपी साथ लानी जरूरी होगी।

अजमेर

Updated: April 22, 2022 05:43:05 pm

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan pulic service commission) ने तकनीकी शिक्षा विभाग से जुड़ी भर्तियों की साक्षात्कार (rpsc interview) तिथियां जारी कर दी हैं। सचिव हरजीलाल अटल ने बताया कि यांत्रिकी अभियांत्रिकी (तकनीकी शिक्षा विभाग)-2020 के साक्षात्कार 9 मई को होंगे। जबकि प्रवक्ता विद्युत अभियांत्रिकी (तकनीकी शिक्षा विभाग)-2020 के साक्षात्कार 10 मई को होंगे।
rpsc interview process
rpsc interview process
Read more: सिंगल यूज प्लास्टिक पर पाबंदी को लेकर संजीदगी कम, दिखावा ज्‍यादा

अभ्यर्थियों को कोविड-19 जांच रिपोर्ट तथा सभी शैक्षिक, प्रशैक्षिक दस्तावेजों की मूल और फोटो कॉपी साथ लानी जरूरी होगी। साक्षात्कार पत्र शीघ्र अपलोड किए जाएंगे।
साक्षात्कार जारी

आयोग में सहायक वन संरक्षक एवं वन रेंज अधिकारी ग्रेड-प्रथम के साक्षात्कार जारी हैं। साक्षात्कार 26 अप्रेल तक चलेंगे।

यह भी पढ़ें

New born death: कलक्टर अंशदीप पहुंचे ब्यावर, अस्पताल में हड़कम्प

Read more: सीबीएसई: दसवीं-बारहवीं की परीक्षाओं की तैयारी
अजमेर. सीबीएसई (central board of secendary education) की दसवीं और बारहवीं कक्षा की सालाना परीक्षाएं 26 अप्रेल से प्रारंभ होंगी। देशभर में 34 लाख से ज्यादा विद्यार्थी इनमें शामिल होंगे। बोर्ड विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र अपलोड कर चुका है। परीक्षा सामग्री भी सभी केंद्रों पर पहुंचाई जा चुकी है।
बारहवीं की द्वितीय टर्म परीक्षाएं 26 अप्रेल प्रारंभ होकर 15 जून तक चलेंगी। दसवीं का अंतिम पेपर 24 मई को होगा। बोर्ड ने ई-परीक्षा पोर्टल पर विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र अपलोड (students admission letter) कर दिये हैं। बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी परीक्षा केंद्रों पर आवश्यक इंतजाम करने को कहा है।
अजमेर रीजन में 600 सेंटर

अजमेर रीजन में राजस्थान और गुजरात के 2.27 लाख विद्यार्थी परीक्षाओं में बैठेंगे। रीजन में 600 से ज्यादा परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.