scriptRPSC: भरें विधि रचनाकार भर्ती के ऑनलाइन फॉर्म | RPSC: Vidhi Rachnakar recruitment online form filling from | Patrika News

RPSC: भरें विधि रचनाकार भर्ती के ऑनलाइन फॉर्म

locationअजमेरPublished: Jan 18, 2021 09:54:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र सिंह ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सीएस निरंजन आर्य से मुलाकात की। इसके तहत कार्मिक विभाग ने अभ्यर्थनाएं भेजनी शुरू की है।

rpsc vidhi adhikari recruitment

rpsc vidhi adhikari recruitment

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आवेदन सोमवार से भरने शुरू हो गए हैं।

साल 2021 में नए आवेदनों-भर्तियों को लेकर अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र सिंह ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सीएस निरंजन आर्य से मुलाकात की। इसके तहत कार्मिक विभाग ने अभ्यर्थनाएं भेजनी शुरू की है।
विधि रचनाकार भर्ती
संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए भर्ती लिए आयोग ने भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन 18 जनवरी भरने शुरू हो गए हैं। अभ्यर्थी 16 फरवरी को रात्रि 12 बजे तक आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फार्म में मोबाइल और ई-मेल देना होगा। इससे आयोग उन्हें परीक्षा, साक्षात्कार संबंधित सूचनाएं एसएमएस से भी भेज सकेंगे।
5 पदों का वर्गीकरण (आयोग के अनुसार)
सामान्य-03 सामान्य महिला-1, ओबीसी सामान्य-1

इंजीनियरिंग कॉलेज का दो कंपनियों से एमओयू

अजमेर. बड़लिया स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज ने औद्योगिक-शैक्षिक समन्वयन को बढ़ावा देने के लिए दो कंपनियों से एमओयू किया है। दोनों कंपनियां शोध, फेकल्टी नवाचार, विद्यार्थियों को प्रशिक्षण, कैंपस प्लेसमेंट के लिए कॉलेज के साथ मिलकर काम करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो