scriptRPSC: अभ्यर्थी जुटे विधि रचनाकार भर्ती के फॉर्म भरने में | RPSC: Vidhi Rachnakar recruitment online form filling start | Patrika News

RPSC: अभ्यर्थी जुटे विधि रचनाकार भर्ती के फॉर्म भरने में

locationअजमेरPublished: Jan 20, 2021 09:52:01 am

Submitted by:

raktim tiwari

अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फार्म में मोबाइल और ई-मेल देना होगा। इससे आयोग उन्हें परीक्षा, साक्षात्कार संबंधित सूचनाएं एसएमएस से भी भेज सकेंगे।
 
 

rpsc vidhi adhikari recruitment

rpsc vidhi adhikari recruitment

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने जारी हैं। परीक्षा की तिथि और सिलेबस जल्द जारी किया जाएगा।

संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि विधि एवं विधिक कार्य विभाग में विधि रचनाकार पदों पर भर्ती के लिए भर्ती लिए आयोग ने भर्ती के लिए आवेदन भरवाए जा रहे हैं। अभ्यर्थी 16 फरवरी को रात्रि 12 बजे तक आयोग के पोर्टल पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन फार्म में मोबाइल और ई-मेल देना होगा। इससे आयोग उन्हें परीक्षा, साक्षात्कार संबंधित सूचनाएं एसएमएस से भी भेज सकेंगे।
सीबीएसई: केंद्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा 31 को

अजमेर. सीबीएसई के तत्वावधान में 31 जनवरी को केंद्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) कराई जाएगी। बोर्ड वेबसाइट पर प्रवेश पत्र अपलोड कर चुका है।
स्कूल में शिक्षक बनने के लिए सीबीएसई के तत्वावधान में केंद्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटेट) कराई जाती है। साल 2015-16 तक परीक्षा फरवरी और सितम्बर में कराई जाती रही थी। इसके बाद यह जून और जनवरी में कराई जा रही है। कोरोना संक्रमण के चलते इस साल जून में परीक्षा नहीं हो पाई थी। लिहाजा बोर्ड 31 जनवरी परीक्षा कराएगा। यह परीक्षा अजमेर सहित देश के 135 शहरों में होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो