scriptVIDEO: राजस्थान में दीपिका के बाद अब सलमान पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, यहां तोड़ डाले गए सल्लू के होर्डिंग्स | salman khan and shilpa shetty controversial comment on dalit community | Patrika News

VIDEO: राजस्थान में दीपिका के बाद अब सलमान पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, यहां तोड़ डाले गए सल्लू के होर्डिंग्स

locationअजमेरPublished: Dec 20, 2017 11:00:19 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Salman Khan Shilpa Shetty Controversial Comment: खान के एक प्रेस कांफ्रेंस में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने पर वाल्मीकि समाज लामबंद हो गया है

salman khan ajmer
अजमेर।

सिने स्टार सलमान खान का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है। खान के एक प्रेस कांफ्रेंस में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने पर वाल्मीकि समाज लामबंद हो गया है। वाल्मीकि समाज के लोगों ने अजमेर में मंगलवार को सडकों पर उतरकर सलमान खान के विरुद्ध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इसके बाद गांधी भवन पर सल्लू का पुतला भी फूंका गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सलमान की तस्वीर लगे होर्डिंग्स पर भी जमकर तोड़फोड़ मचाई।


जानकारी के अनुसार वाल्मीकि समाज का आरोप है कि सलमान खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है। इसके विरोध में मंगलवार को शहर लौंगिया मौहल्ला, ट्रांबे स्टेशन, पहाडग़ंज, सांसी बस्ती के वाशिंदे मंगलवार को गांधी भवन चौराहे पहुंचे।
READ: सलमान के वकील की इस दलील ने हिरण शिकार मामले को दिया नया मोड़, होगी फिर से सुनवाई

यहां उन्होंने अभिनेता सलमान खान के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। प्रदर्शन करने वालों में नितेश, ऋषि, मुकेश, शंकर, सन्नी गोयर, लाला सासर, मनोज लखन, पिंटू, विजय गोयर, संदीप धारीवाल, पवन लखन,बिच्ची बिवाल, पवन व अन्य शामिल रहे।
ये है मामला
दरअसल, बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान के साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी ऐसा कुछ कहा है जिससे वाल्मीकि समुदाय की भावनाएं आहत हो गई हैं। इन दोनों के खिलाफ वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी, दिल्ली प्रदेश ने भी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी को शिकायती पत्र लिखा है। सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पर एक-एक वीडियो वायरल हो रहा है। इन वीडियो में दोनों ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है जिससे समुदाय की भावनाएं आहत हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोगों में दोनों के खिलाफ काफी गुस्सा है। वायरल होता ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है।
READ: अभिनेता सलमान खान व शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एसपी को शिकायत

वाल्मीकि समाज का कहना है कि दोनों लोग गैर दलित वर्ग से ताल्‍लुक रखते हैं और उन्‍होंने अपने इंटरव्‍यू में दलित वर्ग के खिलाफ अपमानजनक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है। इनका इंटरव्‍यू का वीडियो यू-ट्यूब पर भी वायरल हो चुका है और लाखों लोगों ने देखा है।
दूसरी ओर हिसार के वाल्‍मीकि समाज ने चेतावनी दी है कि सलमान खान ने अगर वाल्‍मीकि समाज से सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो वाल्‍मीकि समाज सामूहिक रूप से इनकी फि‍ल्‍मों का बहिष्‍कार करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो