सरमथुरा एसडीएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

करंट से 17 भैंस और एक गाय की मौत का मामला
उपखण्ड के धौंध गांव में गुरुवार शाम को सीताराम की खिरकारी पर करंट की चपेट में आने से 17 भैस और एक गाय की मौत हो गयी थीं। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

By: Dilip

Published: 12 Jun 2021, 12:59 AM IST

सरमथुरा. उपखण्ड के धौंध गांव में गुरुवार शाम को सीताराम की खिरकारी पर करंट की चपेट में आने से 17 भैस और एक गाय की मौत हो गयी थीं। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटना के बारे में पशुपालकों से जानकारी ली। एसडीएम ने विद्युत निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह पशुपालकों को उचित मुआवजा दिलाएं।

निगम के एईएन मनोज वर्मा ने बताया बिजली की केबिल से अवैध कनेक्शन किया हुआ था। जिसके लिए ट्रांसफ ार्मर को कहीं बाहर से लाया गया था। विभाग द्वारा वहां पर किसी भी प्रकार का कोई कनेक्शन नहीं दिया गया है। इस मौके पर उपखण्डाधिकारी मनीष कुमार जाटव, डीएसपी प्रवेंद्र मेहला, थाना प्रभारी अनिल गौतम, तहसीलदार अमित शर्मा, एक्सईन आरसी माथुर, एईन मनोज वर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। पशुओं की मौत की घटना पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार पुलिस प्रशासन के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned