scriptनहीं करना चाहता था पढ़ाई, बचने के लिए रची ऐसी जबरदस्त कहानी | school student fake kidnap story, police open case | Patrika News
अजमेर

नहीं करना चाहता था पढ़ाई, बचने के लिए रची ऐसी जबरदस्त कहानी

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरNov 27, 2018 / 05:23 pm

raktim tiwari

police open fake case

police open fake case

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़.

किशनगढ़ थाना क्षेत्र के एक छात्र का पढ़ाई में मन नहीं लगने व परिजन के जबरदस्ती स्कूल भेजने से खफा होकर उसने अपहरण व अप्राकृतिक कृत्य की झूठी कहानी रच दी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।
सीआई बंशीलाल ने बताया कि 24 नवम्बर को नवीं कक्षा का छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद रोडवेज बस में बैठकर किशनगढ़ से अजमेर बस स्टैंड पहुंचा और कुछ किताबों को कचरा पात्र में डाल दिया। इसके बाद वह जेएलएन अस्पताल आश्रय स्थल के पास बैठा रहा। वहां से बजरंगगढ़ चौराहे से टैम्पो में बैठकर बस स्टैंड पहुंचा। वहां से कलक्ट्रेट के सामने जाकर बैठ गया और रोने लगा।
थाने लेकर पहुंची पुलिस

लोगों ने इसकी सूचना बस स्टैंड स्थित पुलिस चौकी को दी। पुलिस छात्र को चौकी ले गई और वहां से सिविल लाइन थाने लेकर पहुंची। छात्र ने पहले तीन जनों द्वारा बडग़ांव से अपहरण करने की बात बताई। उसने बताया कि लक्जरी कार वाले ने उसे बडगांव से गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी में तीन जने थे। इनमें से एक ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने परिजन को बुलाकर छात्र उनके सुपुर्द कर दिया।
मामा ने दर्ज कराया मामला

छात्र के मामा ने किशनगढ़ थाने में अपहरण व अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बारीकी से अनुसंधान शुरू और तथ्यों का सत्यापन किया। छात्र से पुन: पूछताछ करने पर उसने सच्चाई बता दी। छात्र के बताए अनुसार उसका बैग भी अजमेर के जेएलएनएच स्थित आश्रय स्थल से बरामद कर लिया। छात्र ने पहले बताया था कि कार से उतरकर भागकर अपने आप को बचाया, इसके कारण उसका बैग कार में ही रह गया था। उल्लेखनीय है कि छात्र ने अपहरण कर अप्राकृतिक कृत्य किए जाने की बात पुलिस और परिजन को बताई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो