scriptमालगाड़ी के कंटेनर पर मिला युवक का झुलसा शव | Scorched body of youth found on container of goods train | Patrika News

मालगाड़ी के कंटेनर पर मिला युवक का झुलसा शव

locationअजमेरPublished: Oct 31, 2021 02:28:04 am

Submitted by:

manish Singh

पोरबंदर से नाका मदार पहुंची थी डबल डेकर मालगाड़ी, राहगीर ने देखकर गार्ड को दी सूचना

मालगाड़ी के कंटेनर पर मिला युवक का झुलसा शव

मालगाड़ी के कंटेनर पर मिला युवक का झुलसा शव

अजमेर.

मदार स्टेशन पर शनिवार सुबह पहुंची डबल डेकर मालगाड़ी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव करंट से बुरी तरह से झुलसा हुआ था। जीआरपी, आरपीएफ, अलवर गेट थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।
शनिवार सुबह नाका मदार आरओबी से गुजरी डबल डेकर मालगाड़ी पर युवक का शव देखकर राहगीर ने ही गाड़ी के गार्ड को कंटेनर पर शव पड़ा होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर मालगाड़ी को नाका मदार स्टेशन पर रोका गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी पुलिस उप अधीक्षक ताराराम बैरवा, थानाप्रभारी सुशीला विश्नोई, आरपीएफ थानाप्रभारी लक्ष्मण गौड़ और अलवरगेट थाने की टीम मौके पर पहुंची। रेलवे इलेक्ट्रिकल विभाग की टीम की मदद से शव को डबल डेकर कंटेनर से उतारा गया। शव बुरी तरह से झुलसा हुआ था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। जीआरपी ने शव को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
पहचान का प्रयास

थानाप्रभारी सुशीला विश्नोई ने बताया कि युवक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। वह मालगाड़ी के डबल डेकर पर कहां से, कब और कैसे चढ़ा इसकी पड़ताल की जा रही है। मृतक की पहचान के बाद ही आगे की कार्यवही की जा सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो