scriptहनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर, उसके भाई व दोस्तों की तलाश | Search for the history sheeter of Hanumangarh, his brother and friends | Patrika News

हनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर, उसके भाई व दोस्तों की तलाश

locationअजमेरPublished: Nov 27, 2021 01:53:03 am

Submitted by:

manish Singh

राजमार्ग पर हथियार की नोंक पर लूट

हनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर, उसके भाई व दोस्तों की तलाश

हनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर, उसके भाई व दोस्तों की तलाश

अजमेर. गेगल टोल नाके के पास रेस्टोरेंट पर हथियार के दम पर हुई लूटपाट की वारदात में हनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर इरफान की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है। वारदात का प्राइम सस्पेक्ट इरफान अपने भाई व 3 दोस्तों के साथ फरार है। अजमेर पुलिस की टीम इरफान और उसके साथियों की तलाश में जुटी है।पुलिस के अनुसार गेगल टोल नाके के पास 24 सितम्बर की रात 3 बजे राधारानी रेस्टोरेंट पर आए हथियारबंद बदमाशों की तलाश में गेगल थाना पुलिस की टीम ने हनुमानगढ़ के हिस्ट्रीशीटर इरफान और उसके साथियों की तलाश में कई जगह पर दबिश दी। हालांकि आरोपी अपने भाई व तीन दोस्तों के साथ यहां से भी फरार चल रहा है। आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। प्रारंभिक पड़ताल में आया कि इरफान जहां हनुमानगढ़ का हिस्ट्रीशीटर है। वहीं उसका भाई भी आला दर्ज का बदमाश है।
रिश्तेदार की गारंटी पर कार

पुलिस पड़ताल में आया कि इरफान ने रिश्तेदार की गारंटी पर ही कार मालिक से कार खरीदी थी। आरोपी ने कार की खरीद पत्नी के नाम पर की थी। पुलिस ने कार मालिक व उसके रिश्तेदार से भी पूछताछ की जबकि इरफान उसका भाई व उसके तीन साथी कई दिन से घर से नदारद है।
लुटेरों की सरगर्मी से तलाश

किशनगढ़ के मार्बल व्यवसायी के परिवार को हथियार के दम पर बंधक बनाकर लूट व राजमार्ग पर रेस्टोरेंट पर हुई लूट की वारदात को पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा लगातार मॉनेटरिंग कर रहे हैं जबकि जिला पुलिस की स्पेशल टीम दोनों गम्भीर वारदातों के खुलासे के प्रयास में जुटी है। हालांकि पुलिस की अब तक की जांच में दोनों वारदात अलग-अलग गिरोह की ओर से अंजाम देना सामने आया है।
इनका कहना है…
हिस्ट्रीशीटर इरफान, उसके भाई व तीन दोस्तों की तलाश की जा रही है। आरोपी हनुमानगढ़ से फरार है।
नन्दू सिंह, थानाधिकारी गेगल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो