scriptcrime news-मेडिकल कॉलेज में फंदे पर लटका मिला सुरक्षाकर्मी | security guard found hanging in medical college | Patrika News

crime news-मेडिकल कॉलेज में फंदे पर लटका मिला सुरक्षाकर्मी

locationअजमेरPublished: Nov 24, 2022 01:22:48 pm

Submitted by:

manish Singh

आत्महत्या : सेना से सूबेदार के पद से सेवानिवृत्त था मृतक, निजी सुरक्षा कम्पनी के जरिए कर रहा था गार्ड की नौकरी, कोतवाली थाना पुलिस कर रही है प्रकरण में पड़ताल

crime news-मेडिकल कॉलेज में फंदे पर लटका मिला सुरक्षाकर्मी

crime news-मेडिकल कॉलेज में फंदे पर लटका मिला सुरक्षाकर्मी

अजमेर.
जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में गुरुवार सुबह सुरक्षा गार्ड ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। वह मेडिकल कॉलेज की इमारत में पहली मंजिल पर खिड़की की ग्रिल से फंदे पर लटका मिला। सुरक्षा कर्मी के फंदे पर लटका देखकर कॉलेज प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सदर कोतवाली थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।
झुंझुनूं नया खाजपुरा निवासी चंदनसिंह (58) गुरुवार सुबह मेडिकल कॉलेज में लाइब्रेरी की छत पर गैलरी की रैलिंग पर संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला। मेडिकल कॉलेज के सफाई कर्मचारियों ने कॉलेज प्रशासन को घटना की सूचना दी। सूचना पर सदर कोतवाली थाने से उपनिरीक्षक देवाराम पहुंचे। पुलिस ने फंदे से शव को उतार कपड़ों की तलाशी ली लेकिन सुसाइट नोट नहीं मिला। मृतक के परिजन के अजमेर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
यूजी हॉस्टल में था कमरा
पुलिस की पड़ताल में आया कि सुरक्षाकर्मी चंदनसिंह सेना से सूबेदार के पद से सेवानिवृत्त था। वह अजमेर में रेक्सो कम्पनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था जबकि परिवार झुंझुनूं में है। पड़ताल में आया कि चंदन सिंह जेएलएन मेडिकल कॉलेज के यूजी हॉस्टल के ही कमरे में निवास करता था। पुलिस उसके कमरे की भी तलाशी ले रही है।
जमीन विवाद से था परेशान
पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में आया कि चंदन सिंह का आमतौर पर किसी ना किसी से विवाद चलता रहता था। उसने कुछ दिन पहले कोतवाली थाने में सम्पति को लेकर चल रहे विवाद का भी मुकदमा दर्ज करवाया था। प्रकरण पुलिस के अनुसंधान में है।
इनका कहना है…
जेएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर में एक सुरक्षाकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। प्रारंभिक पड़ताल में सुसाइट नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है।
छवि शर्मा, वृत्ताधिकारी अजमेर उत्तर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो