scriptदेर रात कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस ने दबोचा | Selling of liquor from the back of the shop after 8 o'clock | Patrika News

देर रात कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस ने दबोचा

locationअजमेरPublished: Apr 13, 2019 01:42:30 am

Submitted by:

manish Singh

शुक्रवार देर रात पुलिस ने ब्यावर रोड एफसीआई गोदाम के पास मारा छापा ।

Selling of liquor from the back of the shop after 8 o'clock

देर रात कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस ने दबोचा

मनीष कुमार सिंह

अजमेर. शहर में रात 8 बजे बाद शराब की बिक्री पर रोक के बाद भी लाइसेंसी ठेकों से देशी मदिरा की बिक्री धडल्ले से हो रही है। मामले में रामगंज थाना पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए शराब बिक्री कर रहे दो सेल्समैन को पकड़ा। सूचना पर पहुंचे आबकारी निरीक्षक ने ठेका संचालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रात 8 बजे बाद शराब बिक्री पर सख्ती से अंकुश लगाने की कार्रवाई में शुक्रवार देर रात पुलिस ने ब्यावर रोड एफसीआई गोदाम के पास देशी मदिरा व कम्पोजिट शराब के ठेके पर छापा मारा। पुलिस ने सेल्समैन लक्ष्मणसिंह, गोविन्द सिंह को ठेके के पीछे से शटर खोलकर शराब की बिक्री करते पकड़ा। पूछताछ में दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस की सूचना पर आबकारी निरीक्षक विकास शर्मा पहुंचे। पुलिस ने शर्मा को प्रकरण में फर्द कार्रवाई सुपुर्द कर दी। शर्मा ने लाइसेंसी मंजू टांक के खिलाफ लाइसेंस नियमों के उल्लंघन करने पर कार्रवाई शुरू कर दी।
रात 8 बजे बाद पीछे से
प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि ब्यावर रोड पर देशी मदिरा के ठेके पर रात 8 बजे तक सामने से बिक्री की जाती है। रात 8 बजे बाद सेल्समैन शराब की बिक्री ठेके के पीछे का शटर खोल बिक्री शुरू कर देते हैं। ऐसे में रात 8 बजे सेल्समैन मुनाफा कमाने के लालच में शराब की रेट भी बढ़ाकर वसूलते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो