scriptसात तोला सोने के जेवर हुए थे पार, डर से साधे रही चुप्पी! | Seven tola gold ornaments were crossed | Patrika News
अजमेर

सात तोला सोने के जेवर हुए थे पार, डर से साधे रही चुप्पी!

-वारदात के इक्कीस दिन बाद दर्ज कराया मामला, सफर के दौरान बस में हुई थी वारदात
 

अजमेरNov 28, 2021 / 02:31 am

manish Singh

सात तोला सोने के जेवर हुए थे पार, डर से साधे रही चुप्पी!

सात तोला सोने के जेवर हुए थे पार, डर से साधे रही चुप्पी!

अजमेर. बस में सफर के दौरान कीमती सामान व आभूषण पार करने वाला गिरोह बीते एक माह से सक्रिय है। गिरोह सफर कर रही महिला यात्रियों को निशाना बना रहा है। गत 6 नवम्बर को अजमेर से जयपुर गई एक विवाहिता भी गिरोह का शिकार हुई मगर ससुराल पक्ष के डर के चलते उसने चुप्पी साधे रखी। लेकिन अटैची चोर गिरोह के पकड़े जाने व वारदातों की पीडि़ताओं के सामने आने पर अपनी आपबीती सुनाई। अब उसने सिविल लाइन थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।
रोडवेज बस में हुई थी वारदात
पुलिस के अनुसार रामगंज मीणा कॉलोनी निवासी कांता मीणा पत्नी अनिल मीणा ने बताया कि वह 6 नवम्बर को भाई दूज के त्यौहार पर अपने पीहर जयपुर चौमू गई थी। उसने बेटी के साथ अजमेर से जयपुर सिंधी कैम्प तक रोडवेज बस में सफर किया। जयपुर सिंधी कैम्प बस अड्डे पर भाई के साथ घर पहुंचकर बैग टटोला तो ज्वैलरी नदारद थी। उसने काफी तलाश के बाद ज्वैलरी चोरी की बात पर चुप्पी साध ली। पीहर में शादी समारोह होने के बाद वह अजमेर लौट आई। यहां आने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस की ओर से गिरोह के पकडऩे व उस जैसी अन्य महिलाओं के सामने आने और रिपोर्ट करने पर उसने साहस जुटाते हुए आपबीती परिजन को बताई। जिसके बाद सिविल लाइन थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।
सात तोला सोने के जेवर हुए थे पार

कान्ता ने बताया कि बैग से चोर 7 तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गया। इसमें गले का हार, चेन, रखड़ी, मंगलसूत्र, पायल और अंगूठी शामिल थी। पीडि़ता ने बताया कि सफर के दौरान एक संदिग्ध महिला उसके पास खड़ी थी जो उसकी बेटी को देखकर हंसती रही। पीडि़ता ने बताया कि महिला करीब दस मिनट तक उस पर झुककर खड़ी रही। संभवत: इसी दरम्यिान उसने बैग से ज्वैलरी का बॉक्स निकाल लिया।

Home / Ajmer / सात तोला सोने के जेवर हुए थे पार, डर से साधे रही चुप्पी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो