अजमेर में पकड़ा सेक्स रैकेट, गंदी हरकत करते मिले लोग

तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

By: raktim tiwari

Published: 23 Aug 2020, 06:46 PM IST

अजमेर.

अलवर गेट थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में रविवार को पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा। पुलिस ने मकान में दबिश देकर कार्रवाई अंजाम दी। मौके से मकान मालिक सहित दो युवकों और तीन युवतियों को हिरासत में लिया गया। कार्रवाई से इलाके में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मुखबिर से नसीराबाद रोड सात पीपली बालाजी मंदिर के निकट हनुमान नगर में मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर रैकेट संचालन की पुष्टि की।

पुलिस ने दी दबिश
सूचना सही मिलने पर अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दबिश देकर तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इनमें से एक युवक-युवती ने एकदूसरे की जान-पहचान होने की जानकारी दी। मकान मालिक पानी के कैंपर का कारोबार चलाता है।

चोरी-छिपे चल रहा रैकेट
मकान में चोरी-छिपे सेक्स रैकेट संचालित था। यहां कई बार युवक-युवतियां अक्सर आते थे। पुलिस को मुखबिर ने कारोबार की आड़ में सेक्स रैकेट संचालन की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई अंजाम दी।

मकान मालिक भी लिप्त!
पुलिस ने मकान मालिक को भी महिला के साथ पकड़ा। ऐसे में रैकेट संचालन में उसकी लिप्तता दिखी। पुलिस ने मकान मालिक को भी पूछताछ के लिए पकड़ा। पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रैकेट चलने की सूचना पर दबिश दी गई। मकान मालिक अशोक चतुर्वेदी सहित युवकों-युवतियों को पकड़ा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मुकेश सोनी, सीओ दक्षिण

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned