scriptShaib Chittur dispute: खादिम ने वीडियो जारी कर जताया खेद | Shaib Chittur dispute: Khadim apoloize in video for dispute | Patrika News

Shaib Chittur dispute: खादिम ने वीडियो जारी कर जताया खेद

locationअजमेरPublished: Aug 17, 2022 05:59:22 pm

Submitted by:

raktim tiwari

गरीब नवाज के किसी अकीदतमंद को ठेस पहुंचाने का उनका इरादा नहीं है।

खादिम ने वीडियो जारी कर जताया खेद

खादिम ने वीडियो जारी कर जताया खेद

ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में पैदल हज यात्री शाहिब चित्तूर की जियारत के दौरान उपजे घटनाक्रम के बाद बुधवार को खादिम ने वीडियो जारी कर खेद जताया। उन्होंने एकाएक हुए वाकये पर अफसोस जताते हुए शाहिब की हज यात्रा पूरी होने की दुआ की।

मंगलवार सुबह पैदल हज यात्री शाहिब चित्तूर गरीब नवाज की दरगाह में हाजिरी ने पहुंचा था। यहां मजार शरीफ पर दुआ पढ़ने के दौरान खादिम ने परम्परानुसार उसके सिर पर हाथ रखा। इस पर शाहिब ने उनका हाथ छिटक दिया। खादिम ने उसका व्यवहार देखकर आस्ताना शरीफ से बाहर जाने को कहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो जारी कर जताया खेद

वीडियो वायरल होने तथा सोशल मीडिया पर कमेंट आने के बाद खादिम ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया। इसमें कहा कि खादिम अक्सर दुआ पढ़ते वक्त परंपरानुसार सिर पर हाथ रखते हैं। शाहिब के हाथ छिटकाने वे सकते में आ गए। गरीब नवाज के किसी अकीदतमंद को ठेस पहुंचाने का उनका इरादा नहीं है। किसी की भावना आहत हुई तो उन्हें अफसोस है। वे खुदा से पैदल हज यात्री की मुराद पूरी करने की दुआ करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो