दोस्त को हथियार दिखाने में चली गोली

सरवाड़ सब्जी मंडी में फायरिंग, युवक घायल, परिचिति ने दी वारदात अंजाम

By: manish Singh

Updated: 03 Jun 2020, 12:13 AM IST

सरवाड़/ अजमेर. सरवाड़ कस्बे में सोमवार दोपहर सब्जी मंडी की पहली मंजिल पर बनी दुकान पर बैठे एक युवक पर उसके परिचित ने फायर कर दिया। फायरिंग में जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रैफर कर दिया गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसको छुट्टी दे दी गई। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में वारदात खरीदे गए हथियार को दिखाते हुए फायर होने से सामने आई। पुलिस वारदात की पड़ताल में जुटी है।

पुलिस के अनुसार दोपहर करीब 2.30 बजे सब्जी मंडी की पहली मंजिल पर बनी दुकान में महेश कीर बैठा था। तभी उसका परिचित लक्की स्वर्णकार वहां आया। उसने महेश पर देशी कट्टे् जैसा कोई हथियार तानते हुए दिखाया। महेश ने उसे टोका और उसे वहां से चले जाने को कहा। लेकिन लक्की ने बातों-बातों में फायर कर दिया, इससे महेश की जांघ का ऊपरी हिस्सा जख्मी हो गया। गोली चलने की आवास सुनकर मंडी में अफरा तफरी मच गई। वारदात के बाद लक्की मौके से भाग गया। महेश के शोर मचाने पर बड़ी संख्या भीड़ जुट गई। घायल महेश को स्थानीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार दिया। सूचना पर थानाप्रभारी आशुतोष पांडे घटनास्थल पर पहुंच जानकारी ली। महेश को अजमेर रैफर कर दिया। दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग सरवाड़ अस्पताल के बाहर जुट गए। पुलिस ने वारदात के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया। यहां से फायर हुए कारतूस का टुकड़ा बरामद किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

परिजन ने मचाया कोहराम

घायल महेश के परिजन भी चिकित्सालय पहुंच गए। महेश को लहूलुहान देखकर कोहराम मच गया। थानाप्रभारी पांडे ने घटना की गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में टीमें रवाना कर दी। पांडे ने बताया कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही वारदात में इस्तेमाल हथियार का पता चल सकेगा।

सीओ ने किया दौरा
वारदात के बाद सीओ केकड़ी राजेश वर्मा घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। वर्मा ने बताया कि आरोपित व पीडि़त महेश एक -दूसरे से परिचित हैं। आरोपित लक्की सब्जी परिवहन के कार्य के लिए दिल्ली आता-जाता रहता है। वह उसे हथियार दिखाने लाया था। इस दौरान बातों-बातों में उसने गन से फायर कर दिया। हथियार वैध था या अवैध, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned