scriptShots fired at petrol pump for extortion, operator's son injured | रंगदारी वसूली के लिए पेट्रोल पंप पर चलाई गोलियां, संचालक का पुत्र जख्मी | Patrika News

रंगदारी वसूली के लिए पेट्रोल पंप पर चलाई गोलियां, संचालक का पुत्र जख्मी

वारदात : कचहरी रोड पर वारदात, पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कराई, आरोपियों की तलाश शुरू

अजमेर

Published: October 21, 2021 03:49:33 am

अजमेर. कचहरी रोड स्थित अजमेर ऑटो एजेंसी पेट्रोल पम्प पर बुधवार रात बाइक पर आए दो नकाबदोश बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात अंजाम देकर फरार हो गए। गोलियों की आवाज से पम्प पर अफरा-तफरी मच गई। बदमाशों ने 5 राउंड फायर किए। वारदात में पेट्रोल पंप संचालक का पुत्र जख्मी हो गया। वारदात पम्प के सीसीटीवी में कैप्चर हो गई। इसमें एक युवक फायरिंग करता नजर आ रहा है जबकि दूसरा बाइक पर उसका इंतजार कर रहा था। फायरिंग की वारदात रंगदारी वसूलने को लेकर अंजाम दी गई।
रंगदारी वसूली के लिए पेट्रोल पंप पर चलाई गोलियां, संचालक का पुत्र जख्मी
रंगदारी वसूली के लिए पेट्रोल पंप पर चलाई गोलियां, संचालक का पुत्र जख्मी
ऑफिस के गेट पर फायरिंग
बुधवार रात सवा 9 बजे अजमेर ऑटो एजेंसी पेट्रोल पम्प पर जयपुर रोड की तरफ से बाइक पर आए दो नकाबपोश पहले नोजल के चक्कर लगाने के बाद हवा भरने वाले स्थान पर आकर खड़े हो गए। बाइक पर पीछे बैठा युवक उतरा और पैदल चलते हुए पम्प के ऑफिस तक पहुंचा। कांच के दरवाजे के बाहर खड़े होकर उसने पिस्टल निकाल ताबड़तोड़ फायर खोल दिए। नकाबपोश पीछे हटते हुए फायरिंग करता हुआ आ गया। उसने दो राउंड कांच के दरवाजे व दो राउंड पम्प संचालक की लग्जरी कार पर फायर किए। दहशत फैलाने के लिए एक हवाई फायर किया।
काफी लोग थे मौजूद
वारदात के वक्त पचास से ज्यादा लोग मौेके पर मौजूद थे। लेकिन गोलियों की आवाज सनिकर सबने इधर-उधर दौड़ लगा दी। पम्प कर्मी नोजल छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सीताराम प्रजापत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार तेवतिया, एएसपी प्रशिक्षु सुनील मेहरड़ा, पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका रघुवंशी, मुकेशकुमार सोनी, कोतवाली थानाप्रभारी शमशेर खान, सिविल लाइन थानाप्रभारी अरविन्दसिंह चारण व जिला स्पेशल की टीम पहुंची। पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
रंगदारी के लिए बनाया दबाव
प्रारंभिक पड़ताल में बदमाश नवीन गर्ग को दो दिन से लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल कर रंगदारी के लिए परेशान कर रहे थे। गर्ग भी बदमाशों की धमकी में नहीं आए। आखिर बदमाशों ने बुधवार शाम को पेट्रोल पम्प पर दहशत के इरादे से फायरिंग की वारदात अंजाम दी।
पम्प संचालक का पुत्र था मौजूद

वारदात के वक्त ऑफिस में पम्प संचालक नवीन गर्ग का पुत्र नमन गर्ग मौजूद था। वारदात में नमन के सिर में चोट आई है। संभवत: दरवाजे से फायरिंग में कांच का टुकड़ा नमन के सिर में लगा। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी मिल गई। पुलिस नमन से पूछताछ कर रही।
इनका कहना है...
पम्प संचालक को रंगदारी वसूलने को लेकर कॉल करके दो दिन से धमकाया जा रहा था। बदमाशों ने दहशत के इरादे से फायरिंग की वारदात अंजाम दी है। नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
विकास शर्मा, पुलिस अधीक्षक अजमेर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

SC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजNCC की रैली को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में कार्यक्रम आजIndia-Central Asia Summit: सुरक्षा और स्थिरता के लिए सहयोग जरूरी, भारत-मध्य एशिया समिट में बोले पीएम मोदीरीट परीक्षा में बड़ा खुलासा: दो करोड़ रुपए में सौदा, शिक्षा संकुल से ही हुआ था पेपर लीकAir India : 69 साल बाद फिर TATA के हाथ में एयर इंडिया की कमाननागालैंड में AFSPA कानून को खत्म करने पर विचार कर रही केंद्र सरकारLegends League Cricket: इरफान पठान ने जड़े 6 छक्के, ब्रेट ली के सामने इंडिया महाराजास ने टेके घुटनेBJP अध्यक्ष VD Sharma ने मैहर विधायक Narayan tripathi के करीबी अध्यक्षों को हटाया, बढ़ सकती है मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.