scriptजान से मारने की नीयत से मां-बेटे पर डाला तेजाब, दोनों झुलसे | Tejab on mother and son with the intention of killing them in sardarshahar | Patrika News

जान से मारने की नीयत से मां-बेटे पर डाला तेजाब, दोनों झुलसे

locationअजमेरPublished: Mar 16, 2017 11:47:00 am

Submitted by:

Rakesh gotam

कस्बे में तेजाब से हमले की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार शाम वार्ड 23 स्थित एक घर में घुसकर दो जनों ने जान से मारने की नीयत से तेजाब से हमला कर दिया।

sardarshahar

कस्बे में तेजाब से हमले की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार शाम वार्ड 23 स्थित एक घर में घुसकर दो जनों ने जान से मारने की नीयत से तेजाब से हमला कर दिया। दोनों घायल राजकीय अस्पताल में उपचाराधीन हैं।
पुलिस के मुताबिक वार्ड 23 निवासी फारूक छिंपा बुधवार शाम को अपने घर में था। इसी दौरान वार्ड के ही आरोपित लखन व मोहम्मद आसिफ घर में घुस गए। आरोपितों ने जान से मारने की नीयत से तेजाब से हमला कर दिया। हमले में फारूक के बेटे की बहू रूबिना (28) व उसका पुत्र इमरान (20) गंभीर घायल हो गए। तेजाब डालकर दोनों आरोपितों ने बाहर जाकर घर में पत्थर फैंके। जिससे फारूक की पत्नी के भी चोटें आई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने बताया कि फारूक ने पैसे देने के लिए घर में बुलाया था। खुद ही तेजाब की बोतल तोड़ दी। कस्बे में हमले में तेजाब का उपयोग किए जाने का ये तीसरा मामला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो