scriptSIT formed in Bari case, guilty will be arrested soon: Khamesra | बाड़ी मामले में एसआईटी का गठन, दोषी जल्द होंगे गिरफ्तार: खमेसरा | Patrika News

बाड़ी मामले में एसआईटी का गठन, दोषी जल्द होंगे गिरफ्तार: खमेसरा

- विधायक मलिंगा द्वारा विद्युत कर्मियों से मारपीट का मामला - पुलिस महानिरीक्षक पहुंचे बाड़ी, विद्युत निगम कार्यालय का भी किया दौरा - सात सदस्यीय सीआईडी सीबी टीम ने भी शुरू की जांच, जल्द हों सकती है मलिंगा से पूछताछ

अजमेर

Published: April 01, 2022 12:55:59 am

 धौलपुर/बाड़ी. विद्युत निगम के सहायक एवं कनिष्ठ अभियताओं के साथ मारपीट के मामले को लेकर पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) भरतपुर रेंज प्रसन्न खमेसरा ने गुरुवार को बाड़ी का दौरा किया। आईजी ने कहा कि मामले को लेकर स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन कर दिया गया है। शीघ्र ही जांच रिपोर्ट आ जाएगी। मामले में जो भी दोषी होगा उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। खमेसरा ने कहा कि कानून व्यव्यस्था बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है। दोषी व्यक्ति कौन है हमें यह नहीं देखना बल्कि, दोषी कोई भी हो उसे सजा मिलेगी।
आईजी ने विद्युत निगम कार्यालय स्थित घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। इसके बाद बाड़ी सदर थाना में एक प्रेस वार्ता भी की। जिसमें खमेसरा ने स्पष्ट किया कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। मामले में कार्रवाई को लेकर आईजी ने पुलिस विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए। खमेसरा ने आम जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि यह जांच पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी होगी। जिसके चलते किसी भी प्रकार की शंका पीडि़त पक्ष से लेकर आम जनता के बीच में पैदा ना हो सके।
crime-.jpg
हर विभाग के कर्मचारियों को कराएंगे सुरक्षा का एहसास

आईजी ने स्पष्ट किया कि किसी भी प्रकार के राजनीतिक दखल के बिना प्रत्येक विभाग के अधिकारी से लेकर छोटे से छोटे कर्मचारी तक को निष्पक्ष कार्य करने के लिए सुरक्षा मुहैया कराना हमारा पहला दायित्व है। इसे हम पूरी शिद्दत के साथ पूरा करेंगे। सरकार द्वारा अपने कर्मचारियों के प्रति पूरी सहानुभूति जताई गई है। नामजद आरोपितों सहित अन्य लिप्त आरोपितों का जांच के दौरान पर्दाफाश होगा और जल्द ही सभी को उनके किए की सजा दी जाएगी।
विद्युत निगम कार्यालय पर तैनात होगा पुलिस जाब्ता

खमेसरा ने कहा कि जानकारी में आया है कि विद्युत निगम का कोई भी अधिकारी-कर्मचारी 3 दिन से कार्यालय नहीं जा रहा है। सुरक्षा को लेकर उनके मन में प्रश्न है। आईजी ने कहा कि मैं स्वयं सभी को आश्वस्त करता हूं कि अब सुरक्षा को लेकर कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी। विद्युत निगम कार्यालय पर आवश्यकता होने पर पुलिस जाप्ता तैनात किया जाएगा और बाड़ी में बिगड़ी कानून व्यवस्था को फिर से सुदृढ़ किया जाएगा। इस दौरान सरमथुरा सीओ राजेश चौधरी, धौलपुर सीओ प्रवेन्द्र महला, डीग थाना प्रभारी राजेश पाठक, बाड़ी थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र सिह, बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिह, सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत सिंह सहित बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद रहे।
बॉक्स...

मलिंगा से हो सकती है पूछताछ

उधर, मामले को लेकर सात सदस्यीय सीआईडी सीबी की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ को बनाया गया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा से भी पूछताछ हो सकती है।
इनका कहना है

आम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि यह जांच पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी होगी। दोषी चाहे कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।
- प्रसन्न कुमार खमेसरा, आईजी, भरतपुर रेंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.