script

हाइवे पर हुआ भयंकर हादसा, दूध के टैंकर से भीड़ी कार हाइवे पर मची चीख पुकार

locationअजमेरPublished: Jan 03, 2018 01:53:23 pm

नगर के अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोलामाल गांव के पास दूध के टैंकर के पीछे से कार ने टक्कर मार दी

six people badly injured in road accident on ajmer highway
मदनगंज-किशनगढ़. नगर के अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोलामाल गांव के पास दूध के टैंकर के पीछे से कार ने टक्कर मार दी। इससे कार में सवार छह लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
शहर थाना पुलिस के अनुसार जयपुर ? से किशनगढ़ की ओर से आ रहे दूध के टैंकर के पीछे से कार ने टक्कर मार दी। इससे कार में सवार मध्यप्रदेश मोहनगढ़ टीकमगढ़ निवासी सुरेद्र कुमार, सीमा, सुवेतांग, सुकेश, अर्पण और कमलेश घायल हो गए।
इसमें से सुरेन्द्र कुमार एवं कमलेश के सिर में गंभीर चोट लगने से यज्ञ नारायण चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया। दूध टैंकर चालक मौके से भाग छूटा। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में घायल सभी लोग नारेली जा रहे थे। पुलिस ने कार एवं टैंकर को जब्त कर थाने ले आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें…राजगढ़ निवासी वृद्धा को स्वाइन फ्लू


अजमेर. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती राजगढ़ निवासी एक वृद्धा की स्वाइन फ्लू रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वृद्धा को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर उपचार शुरू कर दिया गया है। उधर, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने राजगढ़ में सर्वे शुरू कर दिया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. के.के. सोनी ने बताया कि राजगढ़ निवासी वृद्धा जेएलएन अस्पताल में भर्ती थी।
स्वाइन फ्लू के लक्षण पाए जाने पर स्वाब का नमूना मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया जहां मंगलवार को रिपोर्ट स्वाइन फ्लू पॉजीटिव आई। उन्होंने संबंधित चिकित्सा प्रभारी को राजगढ़ में पीडि़ता के घर के आसपास सर्वे कर सर्दी, जुकाम एवं खांसी के रोगियों की पहचान एवं दवा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। वहीं पीडि़ता के सम्पर्क में आने वाले परिजन को भी टेमी फ्लू उपलब्ध कराई गई है। नए साल में स्वाइन फ्लू का यह पहला केस बताया जा रहा है। हालांकि बीते वर्ष 109 रोगी स्वाइन फ्लू पॉजीटिव पाए गए एवं 11 रोगियों की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो