scriptSmuggling : जीप से साढ़े 25 किलो डोडा-पोस्त का चूरा बरामद | Smuggling : 25 kg doda-post recovered from Jeep | Patrika News
अजमेर

Smuggling : जीप से साढ़े 25 किलो डोडा-पोस्त का चूरा बरामद

पुलिस ने नेशनल हाइवे 79ए पर एक जीप से करीब 25 किलो 600 ग्राम डोडा-पोस्त का चूरा पकड़ा है। साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

अजमेरJul 22, 2019 / 02:39 am

Narendra

Smuggling : 25 kg doda-post recovered from Jeep

Smuggling : जीप से साढ़े 25 किलो डोडा-पोस्त का चूरा बरामद

दो गिरफ्तार, बरामद डोडा-पोस्त की कीमत करीब 75 हजार रुपए

श्रीनगर. श्रीनगर थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 79 ए. पर अवैध डोडा-पोस्त से भरी एक जीप पकड़ी है। जीप से 25 किलो 600 ग्राम डोडा-पोस्त बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने शनिवार रात 9 बजे नेशनल हाईवे 79 ए. पर वाहनों को रूकवाकर जांच की। इस दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर एक जीप को रूकवाकर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान जीप के फर्श के दो पार्टिशन कर उसके अंदर एक कट्टे में 25 किलो 699 ग्राम अफीम डोडा-पोस्त का चूरा भरा मिला।
चालक से लाइसेंस व परमिट मांगा तो वह भी उसके पास नहीं होना बताया। पुलिस ने जीप जब्त कर आरोपित मोहम्मद शाहिद पुत्र अहमद नूर (30) निवासी मुल्तानपुर जिला मंदसौर (एमपी) व मोहम्मद सईद पुत्र जुम्मा (28) निवासी रामपुर जिला नीमच (एमपी) को एनडीपीएस एक्ट के तहतï गिरफ्तार कर लिया।
जब्त किए गए अवैध डोडा-पोस्त की बाजार कीमत करीब 75000 रुपए आंकी गई है। पुलिस आरोपितों से क्रेता और विक्रेता के संबंध में पूछताछ कर रही है।

कार्रवाई के दौरान थानाप्रभारी कंवरपाल सिंह के साथ सहायक दीवान कृष्णकुमार यादव, सिपाही सांवरलाल, मुकेश कुमार, महेन्द्रपाल, दिलीप और पिंटू कुमावत भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो