scriptमतदान से एक दिन पहले पकड़ा ट्रक, तलाशी ली तो खुली पुलिस की आंखें | Smuggling liquor in truck | Patrika News

मतदान से एक दिन पहले पकड़ा ट्रक, तलाशी ली तो खुली पुलिस की आंखें

locationअजमेरPublished: Apr 28, 2019 08:26:14 pm

Submitted by:

manish Singh

गेगल थाना पुलिस ने रविवार शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए लोकसभा चुनाव में खपने आई अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

Smuggling liquor in truck

ट्रक की तलाशी ली तो खुली रह गई आंखें

अजमेर. गेगल थाना पुलिस ने रविवार शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए लोकसभा चुनाव में खपने आई अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा। पुलिस ने ट्रक के चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। जब्त शराब की कीमत लाखों रुपए आंकी गई है।
थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह कमांडों ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर जिले में अवैध शराब और मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। रविवार शाम को मुखबीर ने सूचना दी कि किशनगढ़ की तरफ से आ रहा ट्रक शराब से भरा है। सूचना पर गेगल थाने के निकट नाकाबंदी कर ट्रक को रोका। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की गई। कमांडों ने ट्रक के चालक अलवर बहरोड हमीदपुर सतीश कुमार पुत्र सुल्तान यादव, खलासी विजयपाल पुत्र महादेव यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने ट्रक से 1350 हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की। पड़ताल में सामने आया कि अवैध शराब हरियाणा से राजस्थान और गुजरात के लिए निकली थी। बरामद शराब की कीमत लाखों रुपए आंकी गई है। पुलिस ने चालक-परिचालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।
सबकुछ अलग-अलग

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि ट्रक के रजिस्ट्रेशन नम्बर, चेचिस नम्बर, इंजन नम्बर सबकुछ अलग-अलग है। पुलिस ने ट्रक चालक सतीश यादव को ट्रक की फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर अवैध शराब का परिवहन करने पर गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो