scriptजयपुर के रामगंज से निकलकर शिवाड़ व बरवाड़ा पहुंचे कई लोग | some people reach sawai madhopur from jaipur | Patrika News

जयपुर के रामगंज से निकलकर शिवाड़ व बरवाड़ा पहुंचे कई लोग

locationअजमेरPublished: Apr 03, 2020 05:46:48 pm

Submitted by:

Amit

अब तक आधा दर्जन लोगों को किया चिह्नित होम क्वारेन्टाइन के निर्देश

some people reach sawai madhopur from jaipur

जयपुर के रामगंज से निकलकर शिवाड़ व बरवाड़ा पहुंचे कई लोग

Ajmer/Sawaimadhopur

सवाईमाधोपुर. जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना के कई मरीज सामने आने के बाद वहां से निकलकर कई लोग जिले में पहुंच रहे हैं। प्रशासन ने अब तक आधा दर्जन लोगों को चिह्नित किया है। इनमें चौथकाबरवाड़ा में चार एवं शिवाड़ इलाके में दो लोग पहुंचे हैं। प्रशासन को खबर लगने के बाद इन लोगों को जांच कर होम क्वारेंटाइन करने के निर्देश दिए हैं। चिकित्सा विभाग के अनुसार अभी तक इन लोगों में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। कफ्र्यू के बाद भी कैसे पहुंचे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामगंज इलाके में प्रशासन ने कफ्र्यू लगा दिया है, लेकिन इसके बाद भी चोरी छिपे ये लोग सवाईमाधोपुर तक पहुंच गए। ये लोग बाइक पर सवार होकर यहां तक पहुंचे बताए। संक्रमण का खतरा रामगंज इलाके में कई लोग कोरोना संक्रिमित पाए गए हैं। ऐसे में वहां के लोगों की आवाजाही से जिले में भी संक्रमण का खतरा हो सकता है। लोगों का कहना है कि प्रशासन की ओर से लोगों की आवाजाही पर सख्ती से पाबंदी लगनी चाहिए।
गुरुवार रात करीब आठ बजे पुलिस प्रशासन की ओर से चिकित्सा विभाग को आटूणकलां निवासी एक जने के भरतपुर से लौटने की जानकारी मिली थी। जानकारी के अनुसार वह भी जमात में शामिल होने गया था। हालांकि वह दिल्ली नहीं गया था और भरतपुर में ही रहा था। गौरतलब है कि इससे पूर्व सीकर से लौटे शहर के अंसारी मोहल्ला निवासी 22 लोगों की भी चिकित्सा विभाग की ओर से स्क्रीनिंग कराई गई थी। हालांकि इनमें कोरोना के लक्षण नहीं मिले थे।
इनका कहना है…

चौथ का बरवाड़ा एवं शिवाड़ में करीब आधा दर्जन लोग जयपुर के रामगंज इलाके से आए हैं। वे वहां काम करते थे। इनकी जांच कर होम क्वारेन्टाइन किया गया है।
तेजराम मीणा, सीएमएचओ, सवाईमाधोपुर

भरतपुर से लौटे युवक की करी स्क्रीनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो