राजस्थान के इस शहर में सपा नेता ने स्कूल प्रिंसिपल को धमकाया

राजस्थान के इस शहर में सपा नेता ने स्कूल प्रिंसिपल को धमकाया

Manish Singh | Publish: Apr, 05 2019 12:44:05 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

बच्चों के स्कूल में दाखिले को लेकर चल रही मारामारी में एक भू-कारोबारी व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने मिशनरी स्कूल में प्रिंसिपल से अभद्र व्यवहार करते हुए धमकाया।

मनीष कुमार सिंह

अजमेर. बच्चों के स्कूल में दाखिले को लेकर चल रही मारामारी में एक भू-कारोबारी व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने मिशनरी स्कूल में प्रिंसिपल से अभद्र व्यवहार करते हुए धमकाया। स्कूल समय में घटित हुए वाकये पर प्रिंसिपल ने कार्रवाई करते हुए क्लॉक टावर थाने में शिकायत दी है। इधर सपा नेता ने धमकाने के आरोप को नकारते हुए दाखिले के लिए परेशान महिला की मदद के लिए जाने की बात कही है। मामले में पुलिस पड़ताल में जुटी है।

भू-कारोबारी व सपा नेता हेमन्त जैन एक महिला के बच्चे के दाखिले के लिए गुरुवार दोपहर सेंट एन्सलम स्कूल पहुंचे। प्रिंसिपल फादर सुसाई मणिकम ने बताया कि जैन ने महिला के बच्चे का दाखिला नहीं करने पर हंगामा शुरू करते हुए अभद्र व्यवहार किया। प्रिंसिपल के चेम्बर में हुए हंगामे से स्कूल का सारा स्टाफ और बच्चे निकल कर आ गए। आखिर स्कूल प्रशासन ने क्लॉक टावर थाना पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने स्कूल पहुंच कर मामला शांत करवाया। मामले में फादर सुसाई मणिक्कम ने क्लॉक टावर थाना पुलिस को शिकायत दी। इसमें सपा नेता जैन पर दाखिले को लेकर अभद्र व्यवहार, गाली-गलौच व धमकाने के आरोप लगाए है। उन्होंने मामले में पुलिस से हेमन्त जैन को पाबंद करने की मांग की।

इनका कहना है...

स्वयं को लोकनेता बताने वाले हेमन्त जैन व उसके दो साथी स्कूल समय में आकर हंगामा किया और गाली गलौच की। दाखिले के लिए धमकाया। मैंने पाबंद करने के लिए शिकायत दी है न की मुकदमा दर्ज करने के लिए ताकि भविष्य में पुनरावृत्ति न हो।

-फादर सुसाई मणिकम, प्रिंसिपल एन्सलम स्कूल

मैं महिला की मदद के लिए स्कूल गया था। मेरी तरफ से कोई बदसलूकी नहीं की। बल्कि प्रिंसिपल महिला से कमरे में अकेले बात कर रहे थे। उन्हें किसी की मौजूदगी में बात करने के लिए कहा तो भड़क गए। मैंने किसी तरह की धमकी नहीं दी।

-हेमन्त जैन, जिलाध्यक्ष सपा

प्रिंसिपल सुसाइ मणिक्कम ने शिकायत दी जिसमें हेमन्त जैन और उसके दो साथियों पर धमकाने का आरोप है। फादर ने बयान में पाबंद की कार्रवाई की बात कही है, ताकि भविष्य में पुनरावृत्ति न हो।

-सूर्यभान सिंह, थानाप्रभारी क्लॉक टावर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned