scriptStudent election: एबीवीपी के सुरेंद्र होंगे जीसीए अध्यक्ष पद प्रत्याशी | Student election: ABVP announce Surendra for SPC-GCA president | Patrika News

Student election: एबीवीपी के सुरेंद्र होंगे जीसीए अध्यक्ष पद प्रत्याशी

locationअजमेरPublished: Aug 19, 2022 09:43:11 am

Submitted by:

raktim tiwari

छात्र संगठनों द्वारा छात्रसंघ प्रत्याशियों की घोषणा का दौर चल रहा है।

जीसीए से सुरेंद्र को बनाया अध्यक्ष पद प्रत्याशी

जीसीए से सुरेंद्र को बनाया अध्यक्ष पद प्रत्याशी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रत्याशियों की घोषणा जारी है। संगठन ने सर्वाधिक विद्यार्थियों वाले सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय से सुरेंद्र गुर्जर को अध्यक्ष पद का टिकट दिया है। परिषद ने उपाध्यक्ष, महासचिव पद के प्रत्याशी भी तय कर दिए हैं। इससे पहले मदस विश्वविद्यालय, लॉ तथा संस्कृत कॉलेज से प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। उधर एनएसयूआई में प्रत्याशियों को लेकर विचार-विमर्श जारी है। 8 हजार से ज्यादा सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय पर विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई की सर्वाधिक निगाहें हैं। यहां से विद्यार्थी परिषद ने सुरेंद्र गुर्जर को अध्यक्ष पद प्रत्याशी घोषित किया है।

एनएसयूआई ने तय किए लॉ कॉलेज के प्रत्याशी
एनएसयूआई कॉलेज-यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव का लेकर प्रत्याशियों की घोषणा में जुट गई है। गुरुवार को चर्चा के बाद लॉ कॉलेज के दो पदों पर टिकट फाइनल हुए। जिलाध्यक्ष अब्दुल फरहान ने बताया कि दिनेश चौधरी को अध्यक्ष तथा इमरान खान को महासचिव पद का टिकट दिया गया है। उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद प्रत्याशी भी जल्द तय किए जाएंगे।

लॉ कॉलेज से राजेंद्र, संस्कृत कॉलेज से सागर को टिकट

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किए हैं। गुरुवार को विद्यार्थी परिषद ने लॉ और संस्कृत कॉलेज के प्रत्याशी घोषित कर दिए। छात्रसंघ चुनाव 26 अगस्त को होने हैं। इसकी अधिसूचना जारी हो चुकी है। छात्र संगठनों द्वारा छात्रसंघ प्रत्याशियों की घोषणा का दौर चल रहा है।

लॉ कॉलेज में प्रत्याशी

राजेंद्र कालस अध्यक्ष, उपाध्यक्ष मोहन यादव, जयेश चौरसिया महासचिव पद

राजकीय आचार्य संस्कृत काॅलेज प्रत्याशी

सागर शर्मा अध्यक्ष, पल्लवी दाधीच उपाध्यक्ष, सांवरालाल महासचिव, अनुराधा मेघवंशी संयुक्त सचिव

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो