scriptसनी के ढाई किलो के हाथ पर चीची का ठुमका भारी | Sunny-Govinda road show | Patrika News

सनी के ढाई किलो के हाथ पर चीची का ठुमका भारी

locationअजमेरPublished: Apr 27, 2019 07:05:22 pm

Submitted by:

manish Singh

लोकसभा चुनाव में अजमेर में शनिवार को बॉलिवुड का तड़का, सनी के ढाई किलो के हाथ पर चीची का ठुमका भारी

Sunny-Govinda road show

सनी के ढाई किलो के हाथ पर चीची का ठुमका भारी

अजमेर. लोकसभा चुनाव में अजमेर में शनिवार को बॉलिवुड का तड़का लगा। जहां भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक्शन हीरो सनी देओल ने रोड शो किया। कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के पक्ष में चॉकलेटी हीरो व डांसिंग स्टार गोविन्दा ने रोड शो किया।
जहां सनी के रोड शो में भाजपा के कार्यकर्ताओं का जोश नजर आया। वहीं कांग्रेस के रोड शो में गोविन्दा को देखने वालों का क्रेज सिर चढ़कर बोला। युवा ट्रक पर चढ़-चढ़कर गोविन्दा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्साहित नजर आए। वहीं महिलाएं भी रोड शो को देखने के लिए उमड़ी। हालात यह रहे कि गोविन्दा के रोड शो खत्म होने तक लोगों का भीड़ सड़कों पर जमी रही।
चीची का क्रेज
कभी शुरूआती दिन में बैंडबाजों के सामने नाचने वाले चीची(गोविन्दा) का क्रेज अजमेर में भी नजर आया। रोड शो के दौरान लोगों ने डीजे लगाकर गोविन्दा के गाने बजाए। खासतौर पर नोजवान उनके गानों पर नाचते दिखाई दिए। दूसरी ओर अपनी एक्शन छवि के लिए पहचाने जाने वाले सनी देओल के प्रसंशक उनके चीरपरिचित डायलॉग बोलते-सुनते साथ चले। सनी के ढाई किलो का हाथ वाला खास डायलॉग लोगों में चर्चा का विषय रहा लेकिन उससे कही अधिक गोविंदा के यूपी वाला ठूमका लगाओ ओर अन्य गीत ज्यादा बजाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो