मिठाई की दुकान एवं डेयरी व कई अन्य प्रतिष्ठान हुए सीज

इंसीडेन्ट कमांडरों ने करवाई कोरोना गाइडलाइन की पालना
गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों पर हुई कार्यवाही

By: bhupendra singh

Published: 11 Apr 2021, 08:29 PM IST

अजमेर. कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए नियुक्त इंसीडेन्ट कमांडरों द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाई गई। इस दौरान क्षेत्र में गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों पर कार्यवाही की गई। कन्टेनमेंट जोन में सैनेटाईजेशन का कार्य भी किया गया।
प्रोटोकॉल ऑफि सर आलोक जैन ने बताया कि क्षेत्र में कार्यवाही के दौरान 6 व्यक्तियों से 1400 रूपए का जुर्माना वसूला गया। कोविड नियमों की पालना नहीं करने पर नया बाजार के दाउदी आर्यन ट्रेड, कचहरी रोड के छाबड़ा मोबाईल स्टोर एवं दौलतराम खंडेलवाल फ र्म को 72 घंटे के लिए सीज किया गया।

लोक सेवाएं की उपनिदेशक देविका तोमर ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन पाए जाने पर स्टीफ न चौराहा व पंचशील क्षेत्र में मोहनलाल तुलसीराम मिष्ठान भंडार और कृष्णा डेयरी को सीज किया गया।
जिला रसद अधिकारी हीरालाल मीणा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क नहीं पहनने वाले 15 व्यक्तियों पर कार्यवाही करते हुए 7100 रूपए का चालान बनाया गया।

जिला परिषद एसीईओ मुरारीलाल वर्मा के दल द्वारा 6 व्यक्तियों पर कार्यवाही करते हुए 1800 रूपये का जुर्माना वसूला गया। पुष्कर रोड़ स्थित पुलिस चौकी के पास विनायक कलेक्शन को सीज किया गया।
जिला रसद अधिकारी द्वितीय अंकित पचार ने बताया कि रविवार को 4 व्यक्तियों से 15100 रूपए का जुर्माना वसूला गया।

नगर निगम उपायुक्त तारामती वैष्णव ने बताया कि कोविड नियमों की पालना नहीं करने पर शास्त्रीनगर शॉपिंग सेन्टर स्थित कांता प्रोविजन स्टोर एवं शर्मा फू ड कोर्ट को 24 घंटे के लिए सीज किया गया। क्षेत्र में 22 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए 2600 रूपए के चालान काटे गए।

read more: बैंक, शराब की दुकान सहित 10 प्रतिष्ठान सीज

bhupendra singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned