टैक्सी चालक की नशे के ओवर डोज से हुई मौत

आदर्शनगर थाना क्षेत्र का मामला, मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

Manish Singh

October, 1503:01 AM

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. आदर्शनगर पुराना बडग़ांव में चुनू बाबा की मजार के पास मृत मिले टैक्सी चालक की मौत नशे का ओवर डोज लेने से हुई। यह खुलासा पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में हुआ। हालांकि उसे नशे का इंजेक्शन किसी ने लगाए या उसने खुदने लिए यह पुलिस अनुसंधान में खुलासा होगा।

आदर्शनगर थाना पुलिस ने नसीराबाद फूलागंज हाल पुराना बडग़ांव इन्द्रा कॉलोनी निवासी टैक्सीचालक मोहम्मद ताहिर (30) पुत्र मोहम्मद हुसैन के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में ताहिर की मृत्यु का कारण नशे की ओवर डोज सामने आई है। गौरतलब है कि ताहिर के शव के पास से पुलिस को ड्रग्स की दो शीशी व सिरिंज मिली थी। प्रारंभिक पड़ताल में ही मामला ड्रग्स नशे के ओवर डोज का प्रतीत हुआ। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ड्रग्स की ओवर डोज लेना सामने आया। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मोहम्मत ताहिर को डग्स जबरन दिया गया या उसने खुद अपनी मर्जी से ली। इस दिशा में आदर्शनगर थाना पुलिस पड़ताल में जुटी है।

नहीं मिले थे मोबाइल
प्रकरण में खास बात यह रही कि पुलिस को ताहिर के दो मोबाइल भी घटनास्थल पर नहीं मिले। जिससे परिजन को भी शक गहरा गया। उन्होंने भी ताहिर के साथ नजर आए युवकों पर शक जाहिर किया था। पुलिस मामले में मोहम्मद ताहिर के दोस्तों की कुंडली खंगालने में जुटी है।

यह है मामला-
नसीराबाद फूलागंज हाल पुराना बडग़ांव इन्द्रा कॉलोनी निवासी मोहम्मद ताहिर पुत्र मोहम्मद हुसैन का शव रविवार दोपहर पुराना बडग़ांव में चुनू बाबा की मजार के पास झाडिय़ों में मिली थी। आदर्शनगर थाना पुलिस को घटनास्थल पर शव के पास से दो इंजेक्शन और सिरिंज बरामद की थी। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर ताहिर की संदिग्ध हालात में मृत्यु का मामला दर्ज किया था।

Show More
manish Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned