scriptTaxi driver taken hostage and robbed cash, car | टैक्सी चालक को बंधक बना लूट ले गए नकदी, कार | Patrika News

टैक्सी चालक को बंधक बना लूट ले गए नकदी, कार

वारदात : गंज थाने में मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही है चालक से पूछताछ

 

अजमेर

Published: December 18, 2021 01:57:04 am

अजमेर. पुष्कर रोड पर टैक्सी चालक से मारपीट कर बंधक बनाकर बाइक सवार लुटेरे कार और नकदी लूट कर ले गए। कार मालिक ने मामले में गंज थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने प्रकरण दर्जकर बाइक सवार लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
टैक्सी चालक को बंधक बना लूट ले गए नकदी, कार
टैक्सी चालक को बंधक बना लूट ले गए नकदी, कार
पुलिस के अनुसार डिग्गी चौक निवासी गुरुविन्दर सिंह ने रिपोर्ट दी कि उसकी टैक्सी का चालक मुकेश चौहान केसरगंज की पार्टी को ब्यावर शादी में लेकर गया था। देर रात पार्टी को केसरगंज छोड़कर वह अपने घर प्रगतिनगर कोटड़ा जा रहा था। मित्तल हॉस्पिटल के पास सिनेवल्र्ड ईंटों के गोदाम के सामने गली में उसके पीछे आए दो युवकों ने बाइक कार के आगे लगा दी। उन्होंने चालक मुकेश से हाथापाई शुरू कर दी। तभी बाइक पर उनके अन्य साथी भी आ गए। उन्होंने मुकेश को बाहर निकाल लठ से वार कर उसके हाथ बांधकर नाले में डाल दिया। आरोपी उसकी जेब से 11 हजार रुपए निकाल ले गए।
सिर पर दे मारी बोतल

टैक्सी चालक गुरुविन्दर सिंह को मुकेश ने बताया कि आरोपी उसे रस्सी व तार से बांधकर उसके सिर पर दो बीयर की बोतल फोड़ दी। उसके बाद वह अचेत हो गया। करीब 2 घंटे बाद होश आने पर उसने कार मालिक को सूचित किया। मुकेश का कॉल आने पर कार मालिक घटना स्थल पर पहुंचा। उन्होंने पहले क्रिश्चियन गंज थाने और फिर गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
सीसीटीवी में कैप्चर वारदात

लूट की वारदात में सबकुछ सीसीटीवी कैमरे के सामने घटित हुआ। कार के आने से लेकर जाने तक की वारदात। ऐसे में पुलिस भी प्रकरण की गहनता से पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है।
संदेह के दायरे में चालक!

लूट की वारदात में चालक मुकेश भी पुलिस जांच के दायरे में है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। कार मालिक के मुताबिक मुकेश के पास तीन दिन का टैक्सी का किराया रखा था।
इनका कहना है...

वारदात से संबंधित हर पहलू पर गहनता से पड़ताल की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

धर्मवीर सिंह, थानाप्रभारी गंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.