तबादले से गुस्साए मास्टर जी ने शिक्षा राज्यमंत्री के घर पर मचाया हंगामा तो मंत्री जी को भी लेना पड़ा ये एक्शन

तबादले से गुस्साए मास्टर जी ने शिक्षा राज्यमंत्री के घर पर मचाया हंगामा तो मंत्री जी को भी लेना पड़ा ये एक्शन

Sonam Ranawat | Updated: 25 Jun 2018, 09:28:17 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी के अजमेर स्थित निवास पर रविवार कथितौर पर तबादला नहीं होने से नाराज शिक्षक ने हंगामा करते हुए नाराजगी जताई।

अजमेर. पंचायतीराज एवं शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी के अजमेर स्थित निवास पर रविवार कथितौर पर तबादला नहीं होने से नाराज शिक्षक ने हंगामा करते हुए नाराजगी जताई। हालांकि पहले गंज थाना पुलिस ने शिक्षक से आनासागर पुलिस चौकी में समझाइश की। फिर शिक्षा राज्यमंत्री देवनानी ने उसके प्रार्थना पत्र पर विचार करने का आश्वासन दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

 

राज्यमंत्री देवनानी के संत कंवरराम कॉलोनी स्थित आवास पर सुबह तबादलों को लेकर शिक्षक पहुंचे। इसमें जोधपुर बासनी में तैनात शिक्षक गंगासिंह राजपुरोहित भी शामिल था। बासनी से जोधपुर शहर में तबादला नहीं होने से नाराज राजपुरोहित ने हंगामा खड़ा कर दिया। शिक्षक की ओर से हंगामे की सूचना मिलते ही गंज थाने की आनासागर पुलिस चौकी से जवान पहुंचे। पुलिस शिक्षक राजपुरोहित को समझाइश कर आनासागर पुलिस चौकी ले आई। यहां पुलिस ने उससे समझाइश करते हुए बात सुनी। हालांकि तबादला नहीं होने से नाराज राजपुरोहित पुलिस के समक्ष भी राज्यमंत्री देवनानी से मिलने की जिद पर अड़ा रहा।

Good News: बनना पड़ेगा आपको स्मार्ट, जल्द बदलने वाला है एग्जाम फार्म प्रोसेस


आश्वासन पर लौटा

पुलिस की ओर से अपना प्रार्थना पत्र शिक्षा राज्यमंत्री देवनानी तक पहुंचने व प्रार्थना पत्र पर सहानुभूतिपूर्वक विचार विमर्श का आश्वासन मिलने पर शिक्षक राजपुरोहित अजमेर से रवाना हुआ। हालांकि राज्यमंत्री देवनानी की ओर से भी कोई शिकायत न मिलने पर पुलिस ने भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की तरह वेकेन्ट है यह खास पद, सरकार को नहीं है कोई परवाह


शिक्षक ने तबादले को लेकर नाराजगी जताई थी। समझाइश कर भेज दिया गया।

-वासुदेव देवनानी, शिक्षा राज्यमंत्री
जोधपुर से आए शिक्षक गंगासिंह राजपुरोहित की समझाइश की गई। तबादले के प्रार्थना पत्र पर सहानुभूतिपूर्वक सुनवाई का आश्वासन मिलने पर वह जोधपुर लौट गया।

-सूर्यभान सिंह, थानाप्रभारी गंज

जब देखा यूनिवर्सिटी का ये हाल, आखिर कुलपति को कहनी पड़ी इतनी बड़ी बात

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned