तीर्थराज पुष्कर में बंदरों का आतंक, राष्ट्रीय पक्षी मोर को बनाया शिकार

तीर्थराज पुष्कर में बंदरों का आतंक, राष्ट्रीय पक्षी मोर को बनाया शिकार

Preeti Bhatt | Publish: Jun, 18 2019 12:13:06 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

तीर्थराज पुष्कर में बंदर बने मोरभक्षी, आये दिन बनाते है लोगों को अपना शिकार


तीर्थराज पुष्कर (Pushkar) में बंदर बने मोरभक्षी,आये दिन बनाते है लोगों को अपना शिकार
अजमेर/ पुष्कर. विश्व विख्यात पावन पवित्र धर्म नगरी तीर्थराज पुष्कर में काफी समय से लाल मुह के बंदरों का खतरनाक आतंक व्याप्त है। इंसान ही नहीं पशु-पक्षी भी इनका शिकार बन रहे है।

Read More : https://bit.ly/2XUgQTH
पुष्कर स्थित परिक्रमा मार्ग बिहारी जी के मन्दिर के प्रांगण में मंगलवार को सुबह बंदरों की टोली ने उत्पात मचाते हुए राष्ट्रीय पक्षी मोर (National bird peacock) के झुंड पर हमला कर एक मोर को मौत के घाट उतार दिया। बन्दरों के आतंक (Terror) की इस घटना से क्षेत्र वासियों में बन्दरों को लेकर भारी रोष व्याप्त है। और साथ ही दहशत का माहौल बना हुआ है। पहले भी इन बन्दरों ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। बच्चों, महिलाओं व वृद्धों को अपना शिकार बना चुके है। स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन को कई बार शिकायतें करने पर भी अब तक आतंकी बंदरों के खिलाफ कोई ठोस कदम नही उठाये गए हैं। क्षेत्र वासियों में भय का माहौल व्याप्त है।

Read More : https://bit.ly/2ZtCXkj

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned