अजमेर में नर्सिंग कर रही किशोरी का शव नाले में मिला

ajmer news : संवाईमाधोपुर में रेलवे कॉलोनी परिसर के नाले में रविवार सुबह एक किशोरी का शव मिला। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया किशोरी की बलात्कार के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। किशोरी ब्यावर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है और अजमेर में नर्सिंग कर रही थी।

By: Yuglesh kumar Sharma

Published: 06 Jan 2020, 01:41 AM IST

अजमेर/सवाईमाधोपुर.

संवाईमाधोपुर में रेलवे कॉलोनी परिसर के नाले में रविवार सुबह एक किशोरी का शव मिला। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया किशोरी की बलात्कार के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। किशोरी ब्यावर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है और अजमेर में नर्सिंग कर रही थी। सूचना पर मिलने पर मौके पर पहुंची संवाईमाधोपुर कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को मिला फोटो

संवाईमाधोपुर पुलिस को किशोरी के शव व कपड़ों की जांच के दौरान जींस की जेब से एक पासपोर्ट साइज फोटो मिला है। शव के पास से एक मफलर, स्कॉर्फ, घड़ी, दस्ताने व चप्पल भी मिले हैं।

एफएसएल टीम भी पहुंची
एफएसएल टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने मौके पर शव की जांच की साथ ही आस-पास के इलाके की पड़ताल भी की। पुलिस की ओर से छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की मदद भी ली गई। खोजी स्वान पुलिस को घटना स्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर आगे रेलवे अस्पताल के बगल की गली तक ले गया। लेकिन इसके बाद आगे नहीं बढ़ा। जिस जगह पर युवती का शव मिला है। वहां से 100 मीटर की दूरी पर रेलवे स्टेशन का प्लेटफार्म चार है। पुलिस प्लेटफार्म चार व अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Yuglesh kumar Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned