scriptबाइकर्स के साथ दौड़ी कार, ट्रक व दूसरी कार में घुसी | The car running with the bikers ran into the truck and another car | Patrika News

बाइकर्स के साथ दौड़ी कार, ट्रक व दूसरी कार में घुसी

locationअजमेरPublished: Dec 31, 2018 12:44:02 pm

Submitted by:

Preeti

कार में सवार दो जने गंभीर रूप से घायल, अजमेर किए रेफर

The car running with the bikers ran into the truck and another car

बाइकर्स के साथ दौड़ी कार, ट्रक व दूसरी कार में घुसी

मदनगंज-किशनगढ़. अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रामनेर पुलिया पर जयपुर की ओर से तेजगति से आ रहे बाइकर्स के साथ दौड़ रही कार ट्रक व दूसरी कार में घुस गई। इससे कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रैफर कर दिया। दुर्घटना के बावजूद बाइकर्स नहीं ठहरे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।गांधीनगर थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह कमांडो ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10.30 बजे अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रामनेर रोड पुलिया पर दुर्घटना की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां प्रत्यदर्शियों ने बताया कि जयपुर से कुछ बाइकर्स अजमेर की ओर तेज गति से गुजरे। उक्त बाइकर्स के साथ ऑडी कार दौड़ रही थी। इसमें बैठा जयपुर के इस्कान टेम्पल रोड निवासी हितेन शर्मा उनकी फोटोग्राफी कर रहा था।
बाइकर्स रामनेर रोड पुलिया पहुंचे तो वहां पर एक लेन में ट्रक, दूसरी में कार और तीसरी लेन में एक अन्य वाहन चल रहा था। इसके चलते बाइकर्स तो आगे निकल गए, लेकिन उनके साथ चल रही कार ने ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान ऑडी कार आगे चल रही कार में फिर ट्रक में पीछे से घुस गई। दुर्घटना होते ही मौके पर वाहनों की लाइनें लग गई, जबकि बाइकर्स ने तो पीछे मुडकऱ तक नहीं देखा। गांधीनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चला रहे जयपुर निवासी यदुवीर पारीक (20) एवं फोटोग्राफी कर रहे हितेन शर्मा को कार से बाहर निकाला और मार्बलसिटी हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय रैफर कर दिया। जवाहर लाल नेहरू से उन्हें निजी अस्पताल ले गए। इसमें हितेन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी प्रकार का मामला दर्ज होने से इंकार किया है।
बाइकर्स दौड़ाते हैं गाड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कई बार बाइकर्स जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक दौड़ाते हैं। रविवार को भी बाइकर्स तेज गति से स्पीड बाइक दौड़ा रहे थे। स्थिति यह है कि कितने बाइकर्स थे, इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं है। दुर्घटना के बाद भी बाइकर्स नहीं रूके।
पुलिस ने खुलवाया जाम

दुर्घटना में तीन वाहन क्षतिग्रस्त होने से अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से ऑडी, ट्रक और कार को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

ट्रेंडिंग वीडियो