scriptनिजी चिकित्सक के केबिन में घुसा बदमाश, रिवाल्वर दिखा बोला- मेरे पास तुम्हारी सुपारी | The crook entered the private doctor's cabin, showed the revolver | Patrika News

निजी चिकित्सक के केबिन में घुसा बदमाश, रिवाल्वर दिखा बोला- मेरे पास तुम्हारी सुपारी

locationअजमेरPublished: Oct 22, 2021 01:48:59 am

Submitted by:

Dilip

– मोबाइल नंबर और रुपए भी मांगे, बाद में भाग गया – संतर रोड की घटना, पुलिस तलाश में जुटी
यहां संतर रोड पर एक निजी क्लीनिक में गुरुवार शाम एक बदमाश ने चिकित्सक को पिस्तौल का भय दिखा रुपए मांगे। बदमाश ने कहा कि मेरे पास तुम्हारी सुपारी है। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया।

Crime

crime

धौलपुर. यहां संतर रोड पर एक निजी क्लीनिक में गुरुवार शाम एक बदमाश ने चिकित्सक को पिस्तौल का भय दिखा रुपए मांगे। बदमाश ने कहा कि मेरे पास तुम्हारी सुपारी है। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. निखिल अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे वे संतर रोड स्थित अपने क्लीनिक में रोगियों को देख रहे थे। तभी मुंह पर कपड़ा लपेटे एक व्यक्ति आया और खुद को दिखाने की बात कहने लगा। गुप्त रोग की बात कह उसने स्टाफ को बाहर भेज दिया। स्टाफ के बाहर जाने पर बदमाश ने चिकित्सक से कहा कि मेरे पास तुम्हारी सुपारी है। अपना मोबाइल नंबर दो। चिकित्सक ने मोबाइल नंबर देने से मना कर दिया। इस पर बदमाश ने रिवाल्वर दिखा जान से मारने की धमकी दी और पैसे मांगे। इसके बाद बदमाश क्लीनिक से भाग गया।
इनका कहना है

चिकित्सक ने मामला दर्ज कराया है। सीसीटीवी आदि की मदद से बदमाश की तलाश की जा रही है।
– बाबूलाल, थाना प्रभारी, निहालगंज थाना, धौलपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो