scriptपरिवार सोता रहा, जाग हुई तो उड़ गए होश | The family is asleep, awakened, then the breathing senses | Patrika News

परिवार सोता रहा, जाग हुई तो उड़ गए होश

locationअजमेरPublished: May 01, 2019 10:51:41 pm

Submitted by:

manish Singh

मकान के पीछे से सेंध लगाकर लाखों रुपए के जेवरात समेट ले गए जबकि परिवार के लोग कूलर चलाकर बाहर बरामदे में सोते रहे।

The family is asleep, awakened, then the breathing senses

परिवार सोता रहा, जाग हुई तो उड़ गए होश

भवानीखेड़ा में चोरों का आतंक : करीब 5 लाखों रुपए के जेवरात समेट ले गए

अजमेर/ गगवाना/ मुहामी.

गेगल थाना क्षेत्र के भवानीखेड़ा गांव में मंगलवार रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया। चोर एक मकान के पीछे से सेंध लगाकर लाखों रुपए के जेवरात समेट ले गए जबकि परिवार के लोग कूलर चलाकर बाहर बरामदे में सोते रहे। वहीं गांव के ही दूसरे मकान में चोर ताला तोड़कर दाखिल तो हुए लेकिन यहां ज्यादा माल हाथ नहीं लगा।
जानकारी के अनुसार गेगल भवानीखेड़ा निवासी सुल्तानसिंह रावत के मकान में चोर पीछे की खिड़की निकालकर दाखिल हुए। उन्होंने सरिए से कमरे की अलमारी को तोड़ा। अलमारी से लाखों रुपए की ज्वैलरी चोरी कर कर ले गए जबकि वारदात के वक्त सुल्तान और उसका परिवार बरामदे में कूलर चलाकर सो रहा था। कूलर की आवाज में खिड़की व अलमारी तोडऩे की आवाज नहीं आई। सुबह जाग होने पर ही चोरी का पता चल सका। सुल्तानसिंह ने बताया कि चोर मकान से 15 तोला सोने के जेवर और 150 रुपए चोरी कर ले गए। चोरी गए जेवर की कीमत करीब पांच से 6 लाख रुपए बताई गई है। गेगल थाना पुलिस ने घटनास्थल देखने के बाद सुल्तान की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया।
पड़ोस में भी मारा हाथ

चोरों ने सुल्तान के मकान से कुछ दूरी पर पदम सिंह रावत और शंकर सिंह के मकानों में भी वारदात अंजाम दी। चोरों ने पदमसिंह के मकान में अलमारी, संदूक को खंगाला लेकिन यहां उनको सिर्फ सोने की एक लौंग और ताबीज ही मिला। चोर पदम सिंह का मोबाइल फोन तोड़ गए।
बाइक को नाले में छोड़ा

चोर पदम सिंह के भाई शंकर सिंह के मकान से बाइक चुराकर पड़ोस के गांव मानपुरा के जंगल में नाले में छोड़ गए। पुलिस ने चोरी की बाइक को बरामद कर लिया। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो