scriptगेस्ट हाउस के कमरे में मिला युवक का सात दिन पुराना शव, हत्या | Seven days old dead body of youth found in guest house room, murdered | Patrika News

गेस्ट हाउस के कमरे में मिला युवक का सात दिन पुराना शव, हत्या

locationअजमेरPublished: Aug 04, 2021 12:31:20 pm

Submitted by:

manish Singh

वारदात : एफएलएल और एमओबी की टीम की मौजूदगी में खोला गया कमरा, बैडशीट में लिपटा मिला शव

गेस्ट हाउस के कमरे से उठती दुर्गंध ने किया परेशान

गेस्ट हाउस के कमरे से उठती दुर्गंध ने किया परेशान

अजमेर.
होलीदड़ा ईमली मोहल्ला स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार सुबह उठती दुर्गंध से सनसनीफेल गई। दरगाह थाना पुलिस ने एफएसएल और एमओबी टीम की मौजूदगी में गेस्ट हाउस का कमरा खुलवाया। कमरे में जायरीन युवक का सड़ागाल शव मिला। प्रारंभिक पड़ताल में युवक की हत्या कर बैडशीट में लपेटा गया है। पुलिस ने कमरे की गहतना से पड़ताल के बाद शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
जानकारी अनुसार बुधवार सुबह दरगाह थाना क्षेत्र में होलीदड़ा ईमली मोहल्ला स्थित जैद गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 110 से दुर्गंध आने पर गेस्ट हाउस संचालक ने दरगाह थाना पुलिस की सूचित किया। गेस्ट हाउस संचालक का नाम की सूचना पर थानाप्रभारी दलबीरसिंह मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस को कमरा नम्बर 110 के गेट पर बाहर से ताला जड़ा होने पर संदेह गहरा गया। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए एफएसएल की टीम को सूचना दी। एफएलएल और फिर एमओबी टीम के आने पर कमरा खोला गया। कमरे में बैडशीट में लिपटा युवक का सड़ा गला शव मिला। प्रारंभिक पड़ताल में युवक की हत्या कर शव को बैडशीट में लपेटा गया है। पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है।
7 दिन पहले आया जायरीन
प्रारंभिक पड़ताल में गेस्ट हाउस में सात दिन पहले यूपी गोदी मुरादाबाद निवासी मोहम्मद माजिद अली साबिर(33) पुत्र सायद हुसैन ठहरा हुआ था। उससे कुछ लोग मिलने भी आए थे। उसके बाद से कमरे में कोई नहीं आया। गेस्ट हाउस के कमरे में क्या हुआ इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।
गेस्ट हाउस में नहीं है सीसीटीवी
प्रारंभिक पड़ताल में आया कि गेस्ट हाउस में सीसीटीवी कैमरे नहीं है। अब पुलिस गेस्ट हाउस के बाहर अन्य प्रतिष्ठान व अभय कमांड सेंटर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो