scriptSeven days old dead body of youth found in guest house room, murdered | गेस्ट हाउस के कमरे में मिला युवक का सात दिन पुराना शव, हत्या | Patrika News

गेस्ट हाउस के कमरे में मिला युवक का सात दिन पुराना शव, हत्या

वारदात : एफएलएल और एमओबी की टीम की मौजूदगी में खोला गया कमरा, बैडशीट में लिपटा मिला शव

अजमेर

Updated: August 04, 2021 12:31:20 pm

अजमेर.
होलीदड़ा ईमली मोहल्ला स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार सुबह उठती दुर्गंध से सनसनीफेल गई। दरगाह थाना पुलिस ने एफएसएल और एमओबी टीम की मौजूदगी में गेस्ट हाउस का कमरा खुलवाया। कमरे में जायरीन युवक का सड़ागाल शव मिला। प्रारंभिक पड़ताल में युवक की हत्या कर बैडशीट में लपेटा गया है। पुलिस ने कमरे की गहतना से पड़ताल के बाद शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
जानकारी अनुसार बुधवार सुबह दरगाह थाना क्षेत्र में होलीदड़ा ईमली मोहल्ला स्थित जैद गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 110 से दुर्गंध आने पर गेस्ट हाउस संचालक ने दरगाह थाना पुलिस की सूचित किया। गेस्ट हाउस संचालक का नाम की सूचना पर थानाप्रभारी दलबीरसिंह मय जाब्ता पहुंचे। पुलिस को कमरा नम्बर 110 के गेट पर बाहर से ताला जड़ा होने पर संदेह गहरा गया। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए एफएसएल की टीम को सूचना दी। एफएलएल और फिर एमओबी टीम के आने पर कमरा खोला गया। कमरे में बैडशीट में लिपटा युवक का सड़ा गला शव मिला। प्रारंभिक पड़ताल में युवक की हत्या कर शव को बैडशीट में लपेटा गया है। पुलिस मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है।
गेस्ट हाउस के कमरे से उठती दुर्गंध ने किया परेशान
गेस्ट हाउस के कमरे से उठती दुर्गंध ने किया परेशान
7 दिन पहले आया जायरीन
प्रारंभिक पड़ताल में गेस्ट हाउस में सात दिन पहले यूपी गोदी मुरादाबाद निवासी मोहम्मद माजिद अली साबिर(33) पुत्र सायद हुसैन ठहरा हुआ था। उससे कुछ लोग मिलने भी आए थे। उसके बाद से कमरे में कोई नहीं आया। गेस्ट हाउस के कमरे में क्या हुआ इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।
गेस्ट हाउस में नहीं है सीसीटीवी
प्रारंभिक पड़ताल में आया कि गेस्ट हाउस में सीसीटीवी कैमरे नहीं है। अब पुलिस गेस्ट हाउस के बाहर अन्य प्रतिष्ठान व अभय कमांड सेंटर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.