दूल्हे ने मांगा दहेज, दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

दूल्हे ने मांगा दहेज, दुल्हन ने बैरंग लौटा दी बारात

dinesh sharma | Publish: Apr, 16 2019 03:40:50 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

शादी से पहले दो लाख रुपए व बाइक मांगने का आरोप

ब्यावर (अजमेर).

शहर की एक कॉलोनी में रविवार को फेरे लेने से पहले दहेज में दो लाख रुपए एवं मोटरसाइकिल मांगने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। नाराज दुल्हन ने बारात को बैरंग लौटा दिया।

इस मामले को लेकर शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार एक युवती का रविवार को दोपहर सवा दो बजे पाणिग्रहण संस्कार होना था। बारात पास ही एक गांव से आनी थी। फेरों के निर्धारित समय निकलने एवं शाम होने तक बारात नहीं पहुंची तो दुल्हन पक्ष के लोगों की चिंता बढ़ गई।

इनके परिवार के लोग दूल्हे के गांव पहुंचे। वहां जाने पर पता चला कि बारात को लेकर तैयारियां ही नहीं थी। दुल्हन ने बताया कि इस दौरान दूल्हे का फोन आया कि वधू पक्ष दो लाख रुपए एवं मोटरसाइकिल देंगे तो ही दिन में फेरे करेंगे।

इसके बाद रात को बारात वधू पक्ष के यहां पहुंची तो फेरों के समय को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दुल्हन ने बारात को लौटा दिया। देर रात तक समझाइश के प्रयास चलते रहे। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned