scriptपत्नी को भला ले जाने पर हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई गोली! | The history-sheeter fired a bullet for taking away his wife. | Patrika News

पत्नी को भला ले जाने पर हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई गोली!

locationअजमेरPublished: Sep 24, 2021 12:40:03 pm

Submitted by:

manish Singh

सेवानिवृत्त बैंककर्मी के पुत्र के साले के खिलाफ दर्ज है गंज थाने में मुकदमा, बेटे के साले की मां ठहरी हुई थी बैंककर्मी के घर में

पत्नी को भला ले जाने पर हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई गोली!

पत्नी को भला ले जाने पर हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई गोली!

मनीष कुमार सिंह

अजमेर.
न्यू गोविन्द नगर में गुरुवार रात हुई फायरिंग की वारदात सेवानिवृत्त बैंककर्मी के रिश्तेदार की रंजिश के चलते अंजाम दी गई। मकान मालिक तेजपालसिंह के पुत्र की पत्नी का भाई पिछले दिनों एक महिला को भगा ले गया। महिला के हिस्ट्रीशीटर पति के इशारे पर फायरिंग होना बताया जा रहा है।
पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि तेजपाल सिंह के छोटे बेटे पुष्पेन्द्र की पत्नी का भाई व धोलाभाटा सरस्वती नगर निवासी समधि सेवानिवृत्त डीईओ प्रेमचंद नैन का बेटा नितेश नैन करीब 15 दिन पहले गंज थाने के हिस्ट्रीशीटर हरिशंकर उर्फ हरि लंगड़ा की पत्नी को भगा ले गया। हिस्ट्रीशीटर की धमकियों से परेशान नितेश की मां धोलाभाटा सरस्वती नगर से समधि तेजपाल सिंह के घर आ गई। हिस्ट्रीशीटर व उसके गुर्गे नितेश व उसके परिजन को तलाशते हुए दो दिन पहले न्यू गोविन्द नगर तेजपाल के घर पहुंचे। तेजपाल सिंह के मुताबिक स्कॉर्पियों में आए बदमाशों से नितेश की मां की बहस भी हुई। बदमाश उस वक्त धमकियां देकर लौट गए।
हिस्ट्रीशीटर ने चलवाई गोलियां
तेजपाल ने बताया कि वह रात को कमरे में अकेला था। बाहर से अचानक गोलियों की आवाज आई। दो-तीन गोलियां कमरे में आई जो अलमारी के कांच व दरवाजे पर लगी। वह कमरे में दीवार के पास दुबक गया। तेजपाल का आरोप है कि समधि का बेटा नितेश किसी हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को भगा ले गया। जिस पर हिस्ट्रीशीटर व उसके गुर्गो ने उसके मकान पर गोलिया चलवाई है।
गंज थाने में दर्ज है गुमशुदगी
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि हिस्ट्रीशीटर हरिशंकर उर्फ हरी लंगड़ा ने गंज थाने में पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में नितेश के खिलाफ 10 सितम्बर को रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है। रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी अपने तीन साल के बेटे के साथ करीब तीन लाख रुपए भी ले गई। पुलिस मामले में पड़ताल में जुटी है।
एफएसएल टीम ने उठाए नमूने
देर रात घटनास्थल पर एफएसएल टीम पहुंची। बेलास्टिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल से गोलियों के खोल बरामद करने के साथ नमूने उठाए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो