आरोपियों को चिन्हित नहीं कर पा रही पुलिस

पुलिस के हाथ खाली, -राजाखेड़ा में सर्राफा व्यापारी से मारपीट कर लूट के प्रयास

यहां दुकान बंद कर घर लौट रहे एक सर्राफा व्यापारी से अज्ञात नकाबपोश बदमाशों की ओर से देसी कट्टे की नोक पर आभूषणों से भरा बैग लूटने के मामले में ११ दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। अभी तक मामले में पुलिस आरोपियों को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर पा रही है। ऐसे में पुलिस बस यह कह कर मामले को टालने में लगी हुई है कि मामले पर अनुसंधान चल रहा है। व्यवस्था ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है।

By: Dilip

Published: 17 Nov 2020, 11:19 PM IST

राजाखेड़ा. यहां दुकान बंद कर घर लौट रहे एक सर्राफा व्यापारी से अज्ञात नकाबपोश बदमाशों की ओर से देसी कट्टे की नोक पर आभूषणों से भरा बैग लूटने के मामले में ११ दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। अभी तक मामले में पुलिस आरोपियों को पकडऩा तो दूर चिन्हित भी नहीं कर पा रही है। ऐसे में पुलिस बस यह कह कर मामले को टालने में लगी हुई है कि मामले पर अनुसंधान चल रहा है। व्यवस्था ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि राजाखेड़ा कस्बे मुख्य बाजार में गंज चौराहे पर सर्राफा का व्यापार करने वाले व्यपारी जयसिंह ठाकुर पुत्र फतेहसिंह गत ६ नम्बवर को दुकान बंद कर नकदी और जेवरात का बैग लेकर घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में राजकीय कन्या विद्यालय के पास अचानक से दो युवक नकाब पहने हुए पैदल आए व्यापारी जयसिंह के सीने पर देसी कट्टा रख दिया। इस दौरान दोनों नकाबपोशों के पास देशी कट्टे थे। दोनों आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व आभूषण का बैग व्यापारी से छीनने की कोशिश की। इस दौरान आरोपियों व व्यापारी में गुत्थमगुत्था होने लगी, इसके बाद व्यापारी ने अपना बैग नहीं छोड़ा, तो आरोपियों ने गुस्से में व्यापारी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। स्थानीय लोग एकत्र होने हुए तो आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

घायल व्यापारी को इलाज के लिए शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आये और उसका उपचार शुरू कराया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को चिन्हित करने के लिए घटना स्थल के आासपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। घटना में आरोपियों की गिरफ्तार को लेकर स्थानीय व्यापारी लामबंद भी हुए और बाजार भी बंद रखा। इसके बाद पुलिस ने मामले में जल्द ही आरोपियों को जल्द चिन्हित करने की बात कही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned