scriptThe servant took away 55 grams of gold jewelery in the garbage | नौकर कचरे में समेट ले गया 55 ग्राम सोने के आभूषण | Patrika News

नौकर कचरे में समेट ले गया 55 ग्राम सोने के आभूषण

सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कर्मचारी की कारगुजारी आ रही है नजर

अजमेर

Published: November 18, 2021 02:41:44 am

अजमेर. दीपावली की सफाई में नया बाजार के सर्राफा व्यवसायी को दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी 55 ग्राम सोने की चपत लगा गया। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कर्मचारी की कारगुजारी नजर आ रही है। आरोपी ने व्यवसायी को पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाने पर धमकी दी है। हालांकि व्यवसायी की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।
नौकर कचरे में समेट ले गया 55 ग्राम सोने के आभूषण
नौकर कचरे में समेट ले गया 55 ग्राम सोने के आभूषण
नया बाजार निवासी महावीर सोनी ने सदर कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका होलसेल दर पर आभूषण निर्माण का शोरूम है। उसके यहां नागौर थांवला हाल लोहाखान निवासी कुलदीप सोनी 6-7 महीने से काम कर रहा था। दीपावली की सफाई के दौरान उसने कुछ आभूषण काली थैली में बांधकर ऊपर रख दिए। जब थैली तलाशी गई तो नहीं मिली। सीसीटीवी फुटेज देखने पर दिवाली की सफाई में कर्मचारी कुलदीप सोनी ने थैली को पहले नीचे गिराया। फिर कचरे में समेट कर बाहर ले गया। यह सबकुछ सीसीटीवी में नजर आ रहा है। कुलदीप से ज्वैलरी के संबंध में पूछे जाने पर उसने इनकार कर दुकान पर आना बंद कर दिया। शिकायत दर्ज कराने पर गलत करने की धमकी दी। पुलिस ने महावीर सोनी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी।
55 ग्राम सोने के आभूषण

महावीर सोने ने बताया कि थैली में करीब 55 ग्राम सोने के आभूषण थे। इसमें सोने की चेन, एक पैण्डल, तीन अंगूठी, कान की बालियां शामिल हैं। थैली में रखी गई ज्वैलरी की कुलदीप को जानकारी थी लेकिन उसे सीसीटीवी कैमरे का भी डर था। ऐसे में उसने पहले थैली को जमीन पर गिराया। फिर उसे कचरे के बहाने उठाकर बाहर ले गया। आभूषण की थैली को कचरे में छिपा बाद में उठा ले गया।
पंद्रह दिन में दूसरी वारदात
नया बाजार में सर्राफा व्यवसायी के यहां कर्मचारी की ओर से चोरी की पन्द्रह दिन में दूसरी वारदात है। इससे पहले मिठ्ठन लाल का चौक निवासी जितेन्द्र सोनी की खजाना गली स्थित दुकान से पश्चिम बंगाल का कारीगर 2-3 दिन काम करने के बाद एक नवम्बर को 97 ग्राम सोने के आभूषण लेकर निकल गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.