scriptThe speed of unbridled gravel mafia is not stopping, now it collides | नहीं थम रही बेलगाम बजरी माफिया की रफ्तार, अब खड़े ट्रक में ही दे मारी टक्कर | Patrika News

नहीं थम रही बेलगाम बजरी माफिया की रफ्तार, अब खड़े ट्रक में ही दे मारी टक्कर

- राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन की घटना - आगरा की ओर से बजरी खाली कर लौट रहा था ट्रेक्टर, चालक सहित तीन घायल

बजरी का अवैध परिवहन करने वाले बेलगाम ट्रेक्टर रोज नई वारदात कर रहे हैं। शुक्रवार को बजरी खाली कर आगरा की ओर से लौट रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर दे मारी। घटना में ट्रेक्टर क्षतिग्रस्त हो गया वहीं, चालक समेत ट्रेक्टर सवार तीन लोगों को चोटें आई हैं।

अजमेर

Published: February 26, 2022 01:33:25 am

धौलपुर. बजरी का अवैध परिवहन करने वाले बेलगाम ट्रेक्टर रोज नई वारदात कर रहे हैं। शुक्रवार को बजरी खाली कर आगरा की ओर से लौट रहे एक ट्रेक्टर-ट्रॉली ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर दे मारी। घटना में ट्रेक्टर क्षतिग्रस्त हो गया वहीं, चालक समेत ट्रेक्टर सवार तीन लोगों को चोटें आई हैं।
शुक्रवार दोपहर एक ट्रेक्टर-ट्रॉली आगरा की ओर से बजरी खाली कर लौट रहा था। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिडवे के पास एक ट्रक सडक़ किनारे खड़ा था। अचानक ट्रेक्टर चालक ने संतुलन खोते हुए खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर से थी कि ट्रेक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, टे्रक्टर चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। हाइवे पर अचानक हुई इस दुर्घटना से वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने ट्रेक्टर चालक और दोनों अन्य लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जहां ट्रेक्टर चालक की स्थिति गंभीर है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर चला गया। इस बीच घटनास्थल पर पहुंची निहालगंज थाना पुलिस और यातायात पुलिस ने बमुश्किल क्षतिग्रस्त ट्रेक्टर को हाइवे से हटाया और जब्त कर लिया।
नहीं थम रही बेलगाम बजरी माफिया की रफ्तार, अब खड़े ट्रक में ही दे मारी टक्कर
नहीं थम रही बेलगाम बजरी माफिया की रफ्तार, अब खड़े ट्रक में ही दे मारी टक्कर
आए दिन होती हैं दुर्घटनाएं

जिले में बजरी के अवैध परिवहन के दौरान बजरी से भरे और खाली कर लौट रहे ट्रेक्टर बेलगाम दौड़ते नजर आते हैं। तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाते ये ट्रेक्टर यातायात के नियमों का पालन भी नहीं करते हैं। आए दिन इन ट्रेक्टरों से कोई न कोई दुर्घटना होती ही रहती है।
इनका कहना है

एक खाली ट्रेक्टर-ट्रॉली से हाइवे पर दुर्घटना हुई है। फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने दुर्घटनास्थल से ट्रेक्टर को हटवा दिया है।

- बाबूलाल, थाना प्रभारी, निहालगंज, धौलपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायानवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमतिSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.