scriptCRIME-युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान | The young man committed suicide by jumping in front of the train | Patrika News

CRIME-युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

locationअजमेरPublished: Sep 27, 2022 01:33:54 pm

Submitted by:

manish Singh

गेगल थाना क्षेत्र के परासिया रेलवे फाक की वारदात, पुलिस कर रही है मृतक की शिनाख्त का प्रयास

CRIME-युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

CRIME-युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

अजमेर.

परासिया रेलवे फाटक के निकट मंगलवार सुबह युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। गेगल थाना पुलिस ने मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक बाइक मिली है। पुलिस बाइक की मदद से मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।
सहायक उप निरीक्षक विश्राम चौधरी ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब सवा 8 बजे परासिया रेलवे फाटक पर एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रेन आने पर युवक को पटरी से दूर हटने के लिए चेताया भी था लेकिन युवक ट्रेन के नजदीक आते ही पटरी पर छलांग लगा दी। उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर गेगल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया मगर खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो सकी। युवक ने दुर्घटना के वक्त काले रंग की पेंट और चैक की शर्ट पहन रखी थी। पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
अजमेर नम्बर की मिली बाइक
एएसआई चौधरी ने बताया कि आसपास पूछताछ के बाद परासिया फाटक पर संदिग्ध हालात में खड़ी बाइक मिली। प्रत्यक्षदर्शियों ने भी बाइक युवक द्वारा लेकर आना बताया। पुलिस के मुताबिक बाइक का रजिस्ट्रेशन अजमेर परिवहन कार्यालय से है। पुलिस मामले में बाइक के मालिक की तलाश करके मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।
किशोरी संदिग्ध हालात में लापता
अजमेर. रामगंज थाना क्षेत्र से एक किशोरी अपने घर से संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पुलिस ने किशोरी की मां की रिपोर्ट पर अपहरण का मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।पुलिस के अनुसार जौंसगंज में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दी कि वह 26 सितम्बर को सुबह जगी तो उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में नहीं थी। काफी तलाश के बाद भी देर शाम तक उसका सुराग नहीं लगा। उसने काले रंग की जिन्स, गुलाबी रंग का टॉपर पहन रखा है। संदिग्ध हालात में लापता होने पर अपहरण का प्रकरण दर्जकर तलाश शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो